[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




धूमधाम से निकाली शिव परिवार को शोभायात्रा, होगी शिव परिवार की प्राणप्रतिष्ठा

बिलोचपुरा गांव के शिव मंदिर में चल रहे मूर्ति प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम में बृहस्पतिवार को सभी मूर्तियों की शोभायात्रा निकाली गई।

अमीनगर सराय, 08 मार्च 2024 (यूटीएन)। बिलोचपुरा गांव के शिव मंदिर में चल रहे मूर्ति प्राणप्रतिष्ठा कार्यक्रम में बृहस्पतिवार को सभी मूर्तियों की शोभायात्रा निकाली गई। शोभायात्रा का ग्रामीणों ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। वहीं बैंड बाजों की भक्ति धुनों पर श्रद्धालुओं ने जमकर अबीर गुलाल उड़ाया। बिलोचपुरा गांव के शिव मंदिर प्रांगण में चल रहे मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में शिव परिवार की सभी मूर्तियों को  ट्रेक्टर ट्रालियो में विराजमान कराया गया।
मंदिर प्रांगण से ही बैंड बाजों व ढोल नगाड़े सहित शोभायात्रा शुरू की गई। शोभायात्रा में शिव पार्वती, राधा कृष्ण की झांकियों में कलाकारों ने नृत्य प्रस्तुत किए। ग्रामीणों ने जगह जगह शोभायात्रा का भव्य स्वागत किया तथा शोभायात्रा पर पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। श्रद्धालुओं ने भक्ति गीतों पर जमकर नृत्य कर अबीर गुलाल भी खूब उड़ाया।  शोभायात्रा ने गांव की परिक्रमा करते हुए मूर्तियों को मंदिर में विधि विधान व मंत्रोच्चार के साथ पधराया गया।शोभायात्रा में बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें