[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




ढाई साल पहले गोली लगने से अपंगता झेल रहे रालोद नेता धर्मेन्द्र धामा की मौत

करीब ढाई वर्ष पहले अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल किए तत्कालीन रालोद नगर अध्यक्ष की मंगलवार को मौत हो गई।

खेकड़ा, 20 फरवरी 2024 (यूटीएन)। करीब ढाई वर्ष पहले अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर घायल किए तत्कालीन रालोद नगर अध्यक्ष की मंगलवार को मौत हो गई। उनकी अंतिम यात्रा में सैकड़ों कस्बावासी शामिल हुए। वहीं पुलिस आज तक भी घटना का खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार नहीं कर सकी है। वर्ष 2021 में धर्मेंद्र धामा खेकड़ा नगर के रालोद नगर अध्यक्ष थे। 18 जुलाई 2021 के सुबह वे मॉर्निंग वॉक पर जा रहे थे।
कस्बे में जैसे ही वे स्टेट बैंक शाखा के पास पहुंचे थे, तो दो अज्ञात बदमाशों ने उन पर हमला बोल दिया था। बदमाशों ने उन पर गोली भी चलाई थी। एक गोली उनकी कमर में रीड की हड्डी में जा लगी थी, जिससे वह अपंग हो गए थे। तभी उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था तथा अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। उक्त घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी। रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने भी तब घटना पर दुख जताया था और पुलिस अधीक्षक बागपत से घटना का शीघ्र खुलासा करने की मांग की थी।
इस दौरान लगातार उपचार के बावजूद भी धर्मेंद्र स्वस्थ नहीं हो पाए थे। वह अपंगता में ही जीवन जी रहे थे तथा घटना के खुलासे के लिए रालोद कार्यकर्ताओं ने कई बार कोतवाली पर धरना प्रदर्शन भी किया था, लेकिन पुलिस घटना का खुलासा नहीं कर सकी। इसबीच मंगलवार को धर्मेंद्र धामा का निधन हो गया। उनकी मौत का पता चलते ही रालोद कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। शाम के समय उनका अंतिम संस्कार किया गया। उनकी अंतिम यात्रा में सैकड़ो का कस्बावासी शामिल हुए। उन सभी में घटना का अभी तक भी खुलासा न होने से रोष दिखाई पड़ा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें