[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




दबंगों ने अनुसूचित जाति की महिलाओं और पुरुषों को दौड़ा कर पीटा

सोनभद्र,25 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। रायपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत नंदना में विधायक निधि से पीसीसी रोड का निर्माण कार्य चल रहा है विपक्षी द्वारा तीन बार बन रहे रोड को क्षतिग्रस्त कर दिया गया स्थानीय पुलिस चौकी विवाद रोकने में रही असफल। आज जब विपक्षी पुनः फावड़ा लेकर रोड को कोड रहे थे तो पास की कुछ महिलाओं और पुरुषों ने इसका विरोध किया.

 

मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि के ऊपर जानलेवा हमला 

 

परिणाम स्वरूप दबंगों ने महिलाओं और पुरुषों को बुरी तरह पीटा विच बचाव करने गई दो नाबालिक अनुसूचित जाति की लड़कियों को भी मार पीट कर उनके कपड़े फाड़ दिए सूचना पाकर मौके पर पहुंचे ग्राम प्रधान प्रतिनिधि अशोक कुमार सिंह को भी दबंगों ने जान से मारने की नियत से लयसंशी बंदूक से उनके ऊपर फायरिंग किया गया जिसमे ग्राम प्रधान किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई।

 

इस मामले से ग्रामीणों में भारी रोष व्याप्त है ग्रामीणों ने पुलिस अधीक्षक से दबंग अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाई की मांग की है। मजे की बात तो यह है की अपराधी पेशे से वकील और सरकारी अध्यापक है अब देखना है की पुलिस प्रशासन कोई कारवाई करती है लीपापोती कर मामले को दबा देती है।

सोनभद्र- संवाददाता, ( मकसूद अहमद ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें