[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




दबंग लगा रहे हैं पीएम विश्वकर्मा योजना को पलीता, माटी खुदाई की जगह भर देते हैं गंदे नाले का पानी

कस्बे में मिट्टी के बर्तन बनाने की मिट्टी के लिए आवंटित भूमि पर दबंगों ने कब्जा कर रखा है।

खेकड़ा, 17 फरवरी 2024 (यूटीएन)। कस्बे में मिट्टी के बर्तन बनाने की मिट्टी के लिए आवंटित भूमि पर दबंगों ने कब्जा कर रखा है। प्रजापति समाज के लोग वहां मिट्टी लेने जाते हैं, तो दबंग उसमें गंदे नाले का पानी भर देते हैं। डीएम से आवंटित भूमि को कब्जा मुक्त करने की मांग की गई है।
कस्बे में कुछ दबंग लोग सरकार की पीएम विश्वकर्मा योजना को पलीता लगाने में जुटे हैं। दरअसल, कस्बे में प्रजापति समाज के काफी परिवारों के जीवन यापन का साधन मिट्टी बर्तन हैं। वह घरों में चाक पर मटके, दीपक, सुराई, कसोरे आदि मिट्टी के बर्तन बनाते हैं तथा बाजार में उनकी बिक्री करते हैं। शासन ने उनकी मिट्टी के लिए कस्बे में गंदे नाले के पास जमीन आवंटित कर रखी है, लेकिन अब कुछ दबंगों ने उस जमीन पर अवैध कब्जा कर लिया है।
प्रजापति समाज के लोग वहां मिट्टी लेने के लिए जाते हैं तो वे उस जमीन में गंदे नाले का पानी भर देते हैं, जिससे बर्तन बनाने वाले प्रजापति समाज के परिवारों के समक्ष भुखों करने की स्थिति बन चली है। समाज के संदीप प्रजापति, संजय प्रजापति, राजवीर प्रजापति, ईश्वर प्रजापति, रोहतास प्रजापति, मोनू प्रजापति आदि ने डीएम से दबंगों के कब्जे से आवंटित भूमि का कब्जा मुक्त कराने और उनके खिलाफ कार्रवाई कराने की मांग की है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें