[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




चोरों के हौसले हुए बुलंद, गांव में रखा ट्रांसफार्मर बनाया को निशाना

बालैनी थाना क्षेत्र के गाँवो में चोरों के हौंसले बुलंद वह लगातार ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

बालैनी, 02 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। चोरों के हौसले हुए बुलंद। खेतों में नलकूपों पर चोरी की वारदातों को अंजाम देते हुए अब गाँव में बिजली आपूर्ति के लिए रखे ट्रांसफार्मर को भी बनाने लगे निशाना। अमीपुर बालैनी गाँव मे बीती रात चोरों ने गांव में लगे 250 केवी के ट्रासंफार्मर से हजारों रुपये कीमत का सामान चोरी कर लिया। ट्रांसफार्मर का सामान चोरी होने के कारण गाँव के करीब 200 घरों की बिजली आपूर्ति ठप्प है और पशुओं के लिए चारा पानी तक की दिक्कत हो गई है।
बालैनी थाना क्षेत्र के गाँवो में चोरों के हौंसले लगातार बुलंद हैं और वह लगातार ट्रांसफार्मर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने में लगे हुए हैं। शुक्रवार की रात क्षेत्र के अमीपुर बालैनी गाँव में लगे 250 केवी के ट्रासंफार्मर से चोरों ने हजारों रुपये कीमत का सामान चोरी कर लिया्। क्षेत्र के गाँवो में लगातार हो रही चोरी की घटनाओं के चलते ग्रामीणों में पुलिस के प्रति रोष व्याप्त है। थानाध्यक्ष साक्षी सिंह का कहना है कि, मामले की जांच कर शीघ्र उचित कार्यवाही की जाएगी।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें