[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




चला मतदाता पुनरीक्षण अभियान, एसडीएम अपूर्वा यादव ने 18 वर्ष के हो चुके युवाओं को वोट बनाने के लिए किया प्रेरित

स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारी के चलते शनिवार से फिर एकबार मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम चला।

खेकड़ा, 12 मार्च 2023 (यूटीएन)। स्थानीय निकाय चुनावों की तैयारी के चलते शनिवार से फिर एकबार मतदाता पुनरीक्षण कार्यक्रम चला। जनपद सहित खेकड़ा और रटौल के मतदान केन्द्रों पर बीएलओ ने नए मतदाताओं की वोट के आवेदन प्राप्त किए। एसडीएम ने भ्रमण कर युवाओं से मतदाता सूची में अपना नाम दर्ज कराने की अपील की। प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनावों  की हलचल एक बार फिर शुरू हो गई है। योगी सरकार अप्रैल मई में चुनाव करा देने का दावा कर रही है। शनिवार को खेकड़ा नगरपालिका क्षेत्र और रटौल नगर पंचायत क्षेत्र के मतदान केन्द्रों पर बीएलओ उपस्थित रहे। विशेष पुनरीक्षण अभियान का एसडीएम ने मौके पर जाकर निरीक्षण किया।
एसडीएम अपूर्वा यादव ने बताया कि, लोकतंत्र में मतदान एक महत्वपूर्ण अधिकार है और हर एक व्यक्ति को अपना वोट देने के लिए मतदाता सूची में नाम दर्ज कराना चाहिए। उन्होंने बताया कि, पुनरीक्षण कार्यक्रम 17 मार्च तक चलेगा। कहा कि, जो भी युवा एक जनवरी 2023 को 18 साल की उम्र के हो चुके हैं,वह अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज करा लें। एक अप्रैल को अंतिम मतदाता सूची  का प्रकाशन कर दिया जाएगा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें