[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




चौ चरण सिंह महाविद्यालय के वार्षिक समारोह में कालेज टापर्स व विजेता खिलाड़ियों को किसान ट्रस्ट ने दिए पुरस्कार व सर्टिफिकेट

चौधरी चरण सिंह राजकीय महाविद्यालय के प्रांगण में वार्षिक समारोह एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया।

छपरौली, 18 मार्च 2023 (यूटीएन)।  चौधरी चरण सिंह राजकीय महाविद्यालय के प्रांगण में वार्षिक समारोह एवं पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि किसान ट्रस्ट नयी दिल्ली के मैनेजिंग डायरेक्टर भोलाशंकर शर्मा व विशिष्ट अतिथि प्रो ओमवीर सिंह ठेनुआ गांधी निकेतन महाविद्यालय बूढपुर रमाला के प्राचार्य प्रो ओमवीर सिंह ठेनुआ ने बच्चों की सृजनात्मक प्रतिभा की प्रशंसा की।  कार्यक्रम की विधिवत् शुरुआत मां सरस्वती व कृषक मसीहा चौ चरण सिंह के चित्र के समक्ष दीप प्रज्वलित और माल्यार्पण कर की गई, वहीं महाविद्यालय की छात्राओं ने सरस्वती वंदना और स्वागत गीत प्रस्तुत कर मन मोह लिया।
प्राचार्य प्रो प्रतीत कुमार द्बारा मुख्य अतिथि भोलाशंकर और प्रो ओमवीर सिंह ठेनुआ को पुष्पगुच्छ भेंट कर स्वागत किया गया। इस अवसर पर महाविद्यालय की वार्षिक पत्रिका अरुणोदय का  विमोचन भी किया गया, जिसमें छात्र-छात्राओं की वर्ष पर्यन्त की सृजनात्मक लेखन को बहुत ही सुन्दर और व्यवस्थित रूप में प्रकाशित किया गया | वार्षिक समारोह के उपलक्ष्य में महाविद्यालय के छात्र छात्राओं के  द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए, जिनमें काजल और शिवानी ने गुरु वंदना, विनीता ने विदाई गीत और सरीन फरीन, प्रिया मनीषा, अनुज आदि ने कविताएं प्रस्तुत कीं | कार्यक्रम में महाविद्यालय में वर्ष भर विभागीय व साहित्यिक सांस्कृतिक परिषद् और वार्षिक क्रीड़ा प्रतियोगिता में विजयी छात्र छात्राओं को पुरस्कृत किया गया।
खेल प्रतियोगिताओं में छात्र वर्ग का चैंपियन बीए द्वितीय के छात्र सनी रहे, जबकि छात्रा वर्ग की चैंपियन बीए तृतीय वर्ष की विधि रहीं। वहीं किसान ट्रस्ट द्वारा  सत्र 2022 के सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाली छात्रा तनु चौधरी को 3000 रुपये का चैक और प्रमाण पत्र प्रदान किया गया तथा द्वितीय टापर स्तुति जैन को भी 3000 रुपये का चैक और प्रमाण पत्र प्रदान किया गया।  खेलों में क्षेत्र की सर्वश्रेष्ठ प्रतिभा का सम्मान करते हुए शुभम् और उत्तम को भी किसान ट्रस्ट के द्वारा 5000 रुपए की राशि और प्रमाण पत्र प्रदान किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि भोलाशंकर शर्मा ने अपने उद्बोधन में सभी छात्र छात्राओं को सुंदर कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए बधाई दी।
और आगामी वर्षों में भी सर्वोच्च अंक प्राप्त करने वाले दो छात्रों को पुरस्कृत करने की घोषणा की। उन्होंने छात्रों को अनुशासित रहकर परिश्रम करने की प्रेरणा दी। विशिष्ट अतिथि प्रो ओमवीर सिंह ठेनुआ ने कहा कि, चौधरी चरण सिंह राजकीय महाविद्यालय प्रो प्रतीत कुमार के नेतृत्व में नित नई उपलब्धियां प्राप्त कर रहा है और विकास के नये आयाम स्थापित कर रहा है। कार्यक्रम की संगीतमय प्रस्तुति में दिलदार जंग राणा हारमोनियम और ढोलक पर चेतराम ने चार चांद लगा दिए। संचालन डॉ मोनू सिंह ने किया। महाविद्यालय में प्रो अनिला पंवार, प्रो चंचल गर्ग रितु जैन, डॉ भीष्म सिंह सहित विक्रांत, आसिफ, अनुज, सन्नी, रौनक शाह, विनीता, विधि, दीपा अर्चना, छवि, सगुन आदि का विशेष सहयोग रहा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें