[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




बजरंग दल ने सीताराम मंदिर से शुरू किया रामदूत का गुणगान

बजरंग दल ने सनातनियों को एकजुट करने के लिए गांव गांव में हनुमान चालीसा केंद्र शुरू करने का अभियान शुरू किया।

खेकड़ा, 07 मार्च 2024 (यूटीएन)। बजरंग दल ने सनातनियों को एकजुट करने के लिए गांव गांव में हनुमान चालीसा केंद्र शुरू करने का अभियान शुरू किया। अभियान की शुरुआत खेकड़ा के सीताराम मंदिर से हनुमान चालीसा का पाठ व हनमत् का गुणगान करते हुए की गई।
कस्बे में मंगलवार की शाम सार्वजनिक चौपाल मे ब्लॉक क्षेत्र के बजरंग दल कार्यकर्ताओं की बैठक हुई। ब्लॉक अध्यक्ष बागीश धामा ने कहा कि राजनीतिक दलों ने सनातनियों को वोट की खातिर जात-पांत में बांट रखा है। बजरंग दल ने उन्नति के लिए उन्हें जात पांत से ऊपर उठाकर एकजुट करने का बीड़ा उठाया है, जो हनुमान चालीसा से ही संभव है।
बताया कि संगठन ने ब्लॉक क्षेत्र के गांवो में 53 हनुमान चालीसा केंद्र शुरू करने का अभियान शुरू किया है। अभियान की शुरुआत खेकड़ा के सीताराम मंदिर में हनुमान चालीसा केंद्र शुरू कर की गई। ब्रजेश धामा की अध्यक्षता में हुई बैठक में विशाल, अंकुर, नितिन, अनुराग, मुकुल, दीपक, अतुल, हिमांशु, हर्ष चौधरी आदि शामिल रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें