[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




नंगलाबडी के किसान की हत्या का अभी तक खुलासा नहींं, शव मिले बीत चुके हैं 25 दिन

क्षेत्र के नंगला बड़ी गांव में एक किसान की निर्मम हत्या की घटना का खुलासा करने में थाना पुलिस अभी भी असफल बनी हुई है

खेकड़ा, 07 मार्च 2024 (यूटीएन)। क्षेत्र के नंगला बड़ी गांव में एक किसान की निर्मम हत्या की घटना का खुलासा करने में थाना पुलिस अभी भी असफल बनी हुई है, जबकि उक्त किसान का शव मिले भी 25 दिन बीत चुके हैं।
क्षेत्र के नंगला बड़ी गांव में 55 वर्षीय किसान किरणपाल 7 फरवरी की रात घेर से गायब हो गया था तथा 11 फरवरी को गांव के किसान टीटू के गन्ने के खेत में उसका शव मिला था।
उसकी गला दबाकर और तेजधार हथियार से प्रहार कर निर्मम हत्या की गई थी।हत्या का पता चलते ही समूचे गांव में सनसनी फैल गई थी। तभी घटना की अज्ञात में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई थी। घटना को अब एक माह का समय बीत चुका है, लेकिन पुलिस घटना का खुलासा नहीं कर सकी है। अभी वह हत्यारों के बारे में भी कोई सुराग तक नहीं लगा सकी है,अंधेरे में ही हाथ पैर चला रही है, जबकि घटना का खुलासा ना होने से ग्रामीणों में रोष पनपता जा रहा है।वहीं कोतवाली प्रभारी राजबीर सिंह का कहना है कि, घटना का शीघ्र खुलासा कर दिया जाएगा।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें