[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




भारत के हिंदू राष्ट्र होने और हिंदुत्व की एकता को लेकर राष्ट्र विरोधी लोगों को स्पष्ट संदेश दिया:- पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल

भारत के हिंदू राष्ट्र होने और हिंदुत्व की एकता को लेकर राष्ट्र विरोधी लोगों को स्पष्ट संदेश दिया

हरदोई,13 मार्च 2023 (यूटीएन)। भाजपा नेता पूर्व सांसद नरेश अग्रवाल ने सुरसा ब्लाक परिसर से भारत के हिंदू राष्ट्र होने और हिंदुत्व की एकता को लेकर राष्ट्र विरोधी लोगों को स्पष्ट संदेश दिया है। जहां पर उन्होंने कहा की जो भी हिंदूत्व को तोडने का प्रयास करेगा, उससे हिंदू और भी मजबूती के साथ एक होगा। नरेश अग्रवाल शुक्रवार को सुरसा ब्लाक परिसर में क्षेत्रीय लोगों के साथ होली मिलन कार्यक्रम में पहुचें थे। कार्यक्रम के प्रारंभ में नरेश अग्रवाल ने ब्लाक परिसर में श्रीश चंद जी की प्रतिमा का अनावरण किया। साथ ही सभागार कक्ष का उद्धघाटन भी किया।
ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि धंनजय मिश्र व खंड विकास अधिकारी डाक्टर रामप्रकाश ने पुष्प गुच्छ व पगडी पहनाकर नरेश अग्रवाल का स्वागत किया। पूर्व प्रधान संजय सिंह भिरिया, सुमित सिंह मनोज शुक्ला बहाऊदीन आदि ने 21 किलो की माला पहनाई। अपने अभिभाषण के दौरान नरेश अग्रवाल ने कहा की सुरसा क्षेत्र और यहां के लोग उनके दिल में बसते हैं। चुनाव आते है जाते है पद है नही है कोई मायने नही रखता लेकिन लोगों के साथ जो जुडाव है वह कम नही होना चहिए।सुरसा क्षेत्र के लोगों के सम्मान की रक्षा करना उनका दायित्व है।
उन्होंने कभी भी जाति धर्म की राजनीति नही की। आज प्रदेश और देश की सरकार की प्रत्येक योजना का लाभ लोगों को मिल रहा है। उन्होंने कहा की विपक्ष खत्म हो चुका है। आज भारत हिंदू राष्ट्र बनकर उभरा है। भारत हमेशा हिंदू राष्ट्र रहा था है और रहेगा। इस धारणा को तोडने वाले खुद ही टूट रहे हैं। हिंदूत्व और अधिक मजबूत हो रहा है। कार्यक्रम के संयोजक ब्लाक प्रमुख विजय पाल रहे आयोजन धनंजय मिश्र ने किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से पूर्व प्रधान राम सिंह अवधेश सिंह लल्लन सिंह पंडित रामहूजूर इंद्रपाल पवन मिश्र उदय प्रताप पाल ज्ञानू द्धिवेदी आदि लोग मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो तेजस्वी प्रताप सिंह |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें