[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




आतंकवाद अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा के लिए खतरा: अजित डोभाल

शंघाई सहयोग संगठन के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों और शीर्ष अधिकारियों के साथ भारत ने बुधवार को बैठक की.

नई दिल्ली, 29 मार्च  2023 (यूटीएन)। शंघाई सहयोग संगठन के राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकारों और शीर्ष अधिकारियों के साथ भारत ने बुधवार को बैठक की. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल ने आतंकवाद की निंदा की. साथ ही उन्होंने कहा कि अंतरराष्ट्रीय सुरक्षा के लिए किसी भी तरह का आतंकवाद खतरा है. राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार ने कहा कि सभी देशों को आतंकवाद से निपटने के लिए.
संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्तावों सहित काउंटर टेररिज्म प्रोटोकॉल के प्रति अपने कर्तव्य को पूरा करना है. उन्होंने कहा कि वैश्विक सुरक्षा परिदृश्य हाल के वर्षों में कई चुनौतियों का सामना कर रहा है. अजित डोभाल ने बताया कि चुनौतियों की वजह से शंघाई कॉरपोरेशन ऑर्गनाइजेशन भी प्रभावित हुआ है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि बैठक में शामिल सदस्य देशों को एक दूसरे की एकता, अखंडता और सीमाओं का सम्मान होना चाहिए.
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें