[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




आर्य बलिदान दिवस एवं स्वामी ओमानंद सरस्वती स्मृति दिवस के उपलक्ष में हवन यज्ञ करवाया गया

आर्य समाज पिंजौर में शहीदी दिवस के उपलक्ष्य पर मुंबई से पधारे यज्ञ मुनि ने ऋषि पद्धति के अनुसार यज्ञ करवाया।

पंचकूला, 26 मार्च 2024 (यूटीएन)। आर्य समाज पिंजौर द्वारा आर्य बलिदान दिवस एवं स्वामी ओमानंद सरस्वती स्मृति दिवस के उपलक्ष में हवन यज्ञ करवाया गया। आर्य समाज पिंजौर में शहीदी दिवस के उपलक्ष्य पर मुंबई से पधारे यज्ञ मुनि ने ऋषि पद्धति के अनुसार यज्ञ करवाया। इस मौके पर मुख्य अतिथि के तौर पर मनवीर कौर गिल ने शिरकत की। उनके गले में पटका पहन कर उनका स्वागत किया गया। गिल ने उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि नशा पाखंड महिला उत्पीड़न व समाज सेवा के कार्य में आर्य समाज के साथ वह कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करेंगे जिसको लेकर उन्होंने संकल्प भी लिया ।

उनके साथ कुलवंत गिल इंद्रवीर सिंह पुष्पेंद्र आदि भी मौजूद रहे । वही कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रूप में पार्षद संजीव कौशल ने भी शिरकत की । रमेश ने भी समाज में फैली कुरीतियों के समाधान पर अपने विचार रखे। आर्य समाज के प्रधान पुनीत ने शहीद भगत सिंह के जीवन पर प्रकाश डाला और आए हुए सभी मेहमानों का स्वागत करके आभार जताया । इस अवसर पर लक्ष्मी अहलावत, सतीश धीमान, राजेश अहलावत, अशोक आर्य, कौशल्या चौधरी, हितेश पाहवा सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें