[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




आने वाले चुनावों में भाग ले रही राजनीतिक पार्टियों के साथ, एसडीएम कालका करेंगे बैठक

एस डी एम कालका लक्षित सरीन ने जानकारी देते हुए बताया कि

कालका, 23 मार्च 2024 (यूटीएन)। एस डी एम कालका लक्षित सरीन ने जानकारी देते हुए बताया कि 23 मार्च को एस डी एम कार्यालय में सुबह 11 बजे कालका क्षेत्र से जो भी राजनीतिक पार्टियां आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में भाग ले रही उनके साथ बैठक करेंगें। एस डी एम कालका लक्षित सरीन ने कालका क्षेत्र की सभी राजनीतिक पार्टियों को बैठक में आने को न्यौता दिया है।

उन्होंने कहा कि राजनीतिक पार्टियों को कोई भी मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट के बारे में संदेह, भ्रम या अंदेशा है तो वो बैठक के दौरान उनके स्टाफ के द्वारा दूर किया जाएगा। लक्षित सरीन ने कहा बैठक के दौरान नॉडल ऑफिसर भी नियुक्त कर देंगे। अगर कोई भी मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट के बारे में संदेह होगा उसको उसी समय दूर किया जाएगा।उन्होंने कहा वह राजनीतिक पार्टियों के साथ चुनावों के बारे में और भी बाते सांझा करना चाहते हैं। इसलिए सभी राजनीतिक पार्टियों से अनुरोध है की बैठक में जरूर शामिल हो।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें