[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




75 परिवारों को राशन और 75 जरूरतमंद बच्चों को दिए वस्त्र

बरनावा डेरा आश्रम के कार्यकम में उमड़े अनुयायी ,पक्षी उद्धार मुहिम के तहत बांटे 175 मिट्टी के सकोरे

बिनौली, 07 मई 2023 (यूटीएन)। बरनावा के शाह सतनाम आश्रम में रविवार को सत्संग माह के उपलक्ष्य में हुए आयोजन में कई प्रांतों से अनुयायियों की भीड़ उमड़ी। इस अवसर पर भंडारे का भी आयोजन किया गया। सत्संग माह के उपलक्ष्य में हुई नामचर्चा में सेवादारों ने गुरु भक्ति से ओतप्रोत, लिए जा प्रभु का नाम लिए जा, अमृत रस घूंट पिए जा,  प्रेम नशे की जिसे चढ़ जाए खुमारी है, कभी तेरे चरनन ना छोड़ेंगे हम, सतगुरु जी प्रेम तेरा बड़भागी जीव पावे, असां तैनू रब मनया आदि भजनों की श्रृंखला प्रस्तुत कर सबको भावविभोर किया। वहीं संगीत की धुनों पर अनुयायी नृत्य करते हुए भी नजर आए।
डेरा सच्चा सौदा द्वारा चलाये जा रहे 157 मानवता भलाई कार्यों के तहत गर्मी के मौसम को देखते हुए पक्षी उद्धार के भाव‌ से बेजुबान पक्षियों के लिए चोगा-पानी के प्रबंध करने के लिए 175 मिट्टी के सकोरे बांटे गए, जिन्हें अनुयायी अपने घरों, प्रतिष्ठानों पर व सड़क किनारे वृक्षों पर लटकाएंगे व उनमें नियमित रूप से दाना-पानी डालेंगे। फूड बैंक मुहिम के तहत 75 जरूरतमंद परिवारों को राशन तथा क्लॉथ बैंक मुहिम के तहत 75 जरूरतमंद बच्चों को वस्त्र वितरित किए गए। इस अवसर पर डेरा प्रमुख गुरमीत सिंह के रिकॉर्डिड वचन बड़ी स्क्रीन पर दिखाए गए।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें