[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




2024 की अवकाश सूची में चौ चरण सिंह की जयंती पर अवकाश घोषित

इंडिया गठबंधन की सरकार बनते ही कृषक मसीहा को देंगे भारतरत्न : राजेन्द्र शर्मा

बागपत, 05 दिसंबर 2023 (यूटीएन)। उत्तर प्रदेश शासन ने वर्ष 2024 की अवकाश सूची जारी करते हुए कृषक मसीहा व पूर्व प्रधानमंत्री स्व चौ चरण सिंह की जयंती 23 दिसम्बर को सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है।
उत्तर प्रदेश शासन, सामान्य प्रशासन अनुभाग की ओर से विशेष सचिव जुहैर बिन सगीर द्वारा जारी की गई वर्ष 2024 की अवकाश सूची के अनुसार 23 दिसम्बर, दिन सोमवार को चौ चरण सिंह की जयंती पर अवकाश घोषित रहेगा। उल्लेखनीय है कि, रालोद और किसान संगठन 23 दिसम्बर को किसान दिवस के रूप में मनाए जाने की मांग काफी समय से कर रहे थे।
रालोद के राष्ट्रीय महासचिव व पूर्व विधायक राजेन्द्र शर्मा ने कहा कि, कृषक मसीहा चौ चरण सिंह की जयंती पर अवकाश घोषित किया जाना, किसानों की बड़ी जीत की पहली सीढ़ी है, केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने के साथ ही किसानों की भावनाओं का सम्मान करते हुए  चौ चरण सिंह को भारत रत्न से नवाजा जाएगा ।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें