[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




वसुंधरा राजे समर्थक मंच के प्रदेश प्रमुख महामंत्री महेश बसावतिया बांके बिहारी की शरण में

जन शक्ति के साथ यदि ईश्वरीय शक्ति का संगम हो जाए तो मुश्किल से मुश्किल काम भी आसान हो जाता है।

झुंझुनू, 13 मार्च 2023 (यूटीएन)।  जन शक्ति के साथ यदि ईश्वरीय शक्ति का संगम हो जाए तो मुश्किल से मुश्किल काम भी आसान हो जाता है। विदित हो राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष वसुंधरा राजे के साथ जन शक्ति के प्रदर्शन के साथ साथ आलौकिक शक्ति का भी संगम देखने को मिला। इसी क्रम में वसुंधरा राजे समर्थक मंच के प्रदेश प्रमुख महामंत्री महेश बसावतिया व बूंटीराम जनकल्याण संस्थान के सचिव धीरेन्द्र चौधरी ने सपत्नीक आज बांके बिहारी के समक्ष धोक लगाने के साथ ही राजस्थान के जनमानस के कल्याण की मन्नत मांगी।

विदित हो राजस्थान में जनहित को समर्पित सरकार केवल वसुंधरा राजे के नेतृत्व में भाजपा ही दे सकती है। इसी कामना के साथ महेश बसावतिया ने बताया कि डबल इंजन सरकार से ही जनहित संभव है। वसुंधरा राजे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की जनकल्याणकारी योजनाओं को लागू करने को लेकर कृत संकल्पित है व अपने धार्मिक आयोजनो में भी मोदी सरकार की योजनाएं जैसे किसानो, महिलाओं, युवाओं व देश के अंतिम व्यक्ति तक इनका लाभ पहुंचाने को लेकर उत्साहित हैं। बसावतिया ने आगे कहा कि जन शक्ति व दैविक शक्ति के सामने कोई भी धुंरधर विरोधी हो टिक नहीं पायेगा और प्रदेश में इन दोनों शक्तियों का आशीर्वाद वसुंधरा राजे के साथ है।

राजस्थान-रिपोर्टर,(सुरेश सैनी)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें