[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




ठेके पर कार्यरत सफाई कर्मियों को नहींं मिला तीन माह से वेतन, किया जोरदार प्रदर्शन, बाजार में फैलाया कूड़ा

बडौत, 05 मार्च 2023 (यूटीएन)। त्यौहार पर भी वेतन न मिलने से आक्रोशित ठेके पर काम कर रहे सफाई कर्मियों ने नगरपालिका कार्यालय पर में किया प्रदर्शन। सफाई कर्मियों के अनुसार नहींं मिला पिछले 3 माह से उन्हें वेतन। ईओ ने मौके पर पहुंचकर सफाई कर्मियों को समझा-बुझाकर भेजने का प्रयास किया, तो वहां से दूसरी जगह जाकर जाकर सफाई कर्मियों ने रोष प्रकट हुए करते हुए बाजार में जेसीबी मशीन खड़ी कर कूड़ा ही फैला दिया। गनीमत रही कि, निवर्तमान चेयरमैन अमित राणा ने मौके पर पहुंचकर तुरंत भुगतान किए जाने का आश्वासन दिया और सफाई कर्मी पुन: काम पर लौट गए। ठेके पर कार्य कर रहे सफाई कर्मियों को 3 माह से वेतन नहीं मिला। आक्रोशित सफाई कर्मियों ने नगर पालिका में प्रदर्शन करते हुए ईओ को मौके पर बुलाए जाने की मांग की।
जिसपर ईओ अनुज कुमार कौशिक सफाई निरीक्षक सुशील शर्मा ने सफाई कर्मियों को शीघ्र वेतन दिए जाने का आश्वासन दिया। आश्वासन के बाद सफाई कर्मी काम पर लौटने लगे, लेकिन बाजार में पहुंचकर सफाई कर्मी पुन: आक्रोशित हो गए और सड़क पर जेसीबी खड़ी कर कूड़ा फैला दिया। जानकारी मिलने पर निवर्तमान चेयरमैन अमित राणा व ईओ मौके पर पहुंचे। उन्होंने सफाई कर्मियों को वेतन तुरंत उनके खाते में पहुंचाने का आश्वासन दिया। ईओ ने भुगतान नहीं पहुंचने के स्थिति में ठेकेदार के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई किए जाने का भी आश्वासन दिया। ईओ ने बताया कि, ठेकेदार को सफाई कर्मियों का वेतन भुगतान किया जा चुका है। इस दौरान सफाई निरीक्षक सुशील शर्मा, सभासद ललित जैन,जीत सिंह कश्यप, आशुतोष तोमर, व सैकड़ों की संख्या में सफाई कर्मचारी मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें