[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




स्वास्थ्यकर्मी का सराहनीय कार्य, बचाई महिला की जान

गरीब जरूरतमंद की दुआओं में बड़ा असर है साहब

हरदोई, 29 मार्च 2023 (यूटीएन)। गरीब जरूरतमंद की दुआओं में बड़ा असर है साहब, किसी जरूरतमंद की ओर मदद के हाथ बढ़ा कर तो देख, कुछ इसी जज्बे के साथ आज जिले के मेडिकल कॉलेज से संबंध ब्लड बैंक में तैनात एक लैब टेक्नीशियन में मानवता की मिसाल पेश की है। ब्लड बैंक में लैब टेक्नीशियन के पद पर तैनात स्वास्थ्य कर्मी सुधीर वर्मा को जब एक महिला के लिए अर्जेंट ब्लड की जरूरत होने की बात पता चली तो उन्होंने फौरन रक्तदान करने की मन में ठानी और इसके बाद एक महिला के लिए रक्तदान कर उसकी जान बचा ली। बताते चलें कि जिला महिला अस्पताल में भर्ती एक प्रसूता का तत्काल ऑपरेशन किया।
जाना था और उस महिला के लिए AB पॉजिटिव ब्लड की जरूरत थी लेकिन ब्लड बैंक में इस ग्रुप का रक्त मौजूद नही था। महिला के किसी रिश्तेदार का ब्लड ग्रुप भी AB पॉजिटिव नही था। ब्लड बैंक में तैनात लैब टेक्नीशियन सुधीर वर्मा का ब्लड ग्रुप और महिला का ब्लड ग्रुप समान था। इस बात की जानकारी जब ब्लड बैंक में तैनात लैब टेक्नीशियन सुधीर वर्मा को हुई तो वह फौरन महिला के लिए रक्तदान करने के लिए तैयार हो गए और उन्होंने रक्तदान कर महिला की जान बचा ली। ब्लड बैंक में तैनात लैब टेक्नीशियन सुधीर वर्मा के इस मानवीय कार्य की सभी प्रशंसा कर रहे है तो वहीं महिला के परिजनों ने भी लैब टेक्नीशियन सुधीर वर्मा का आभार व्यक्त किया है।
स्टेट- ब्यूरो, (तेजस्वी प्रताप सिंह)|

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें