[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




स्थानीय निवासियों के वाहन टोल फ्री कराने को बेमियादी धरना शुरू

कस्बे और क्षेत्र के स्थानीय वाहनों को टोल फ्री कराने की मांग को लेकर समाजसेवी ने ईपीई के मवीकलां टोल पर धरना दिया तथा मांग पूरी होने तक धरने को बेमियादी करने की घोषणा की।

खेकड़ा, 16 मार्च 2023 (यूटीएन)। कस्बे और क्षेत्र के स्थानीय वाहनों को टोल फ्री कराने की मांग को लेकर समाजसेवी ने ईपीई के मवीकलां टोल पर धरना दिया तथा मांग पूरी होने तक धरने को बेमियादी करने की घोषणा की।
बता दें कि, ईस्टर्न पेरिफेरल एक्सप्रेस वे 2018 में शुरू हो गया था, तभी से खेकड़ा क्षेत्र के लोग अपने वाहनों को इस मार्ग पर टोल फ्री कराने की मांग करते आ रहे हैं, लेकिन कोई सुनवाई नही हुई।
बुधवार को पूर्व घोषणा के अनुसार समाजसेवी सुभाष कश्यप ने ईपीई के मवीकलां टोल पर इस मांग को लेकर धरना शुरू कर दिया। समाजसेवी सुभाष कश्यप का कहना है कि, एनएचएआई को क्षेत्र के वाहनों को टोल फ्री करना चाहिए। मांग पूरी होने तक से धरना जारी रखेंगे। बताया कि, उनके धरने को क्षेत्र के दस किमी के दायरे में रहने वाले लोगों का नैतिक समर्थन प्राप्त है तथा हर कोई चाहता है कि, उनके वाहनों को टोल फ्री की सुविधा मुहैया हो जबकि, एनएचएआई ने यह सुविधा सिर्फ मवीकला के वाहनों को दी हुई है |
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें