[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




माध्यमिक विद्यालय स्कूल बहसूमा में नए सत्र 2023, 24) का हवन यज्ञ किया गया

कालका के राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय स्कूल बहसूमा में आज नए सत्र (2023 24) का शुभारंभ हवन यज्ञ के साथ किया गया।

कालका, 01 अप्रैल 2023 (यूटीएन)।  कालका के राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय स्कूल बहसूमा में आज नए सत्र (2023 24) का शुभारंभ हवन यज्ञ के साथ किया गया। वार्ड नंबर4 से पार्षद आचार्यविनोद सावर्णी, एडवोकेट  सुरेश थामा, अनिलसूद, बंसलबुक डीपो से बंसल, आर्य कन्या विद्यालय के प्रधानाचार्य कुलदीप शास्त्री, आचार्यदेवराज, नवीन शास्त्री, प्रवेश राणा सुशील शास्त्री एवं समस्त स्टाफ़ एवं अभिभावक एवं गणमान्य उपस्थितरहे सभी ने बच्चों को उज्जवलभविष्य के लिए शुभकामनाएँ एवं आशीर्वाद दिया।
इस हवन यज्ञ में स्कूल मैनेजमेंट, प्रधानाचार्य, अध्यापक गण एवं सभी उपस्थित विद्यार्थियों ने आहुति डाली। पूजा अर्चना के बाद विद्यालय सचिव  ने परमपिता परमात्मा से यह प्रार्थना की कि यह वर्ष हर प्रकार की विपदाओं से व महामारी से सुरक्षित रहें। ताकि बच्चों को शिक्षा में पूर्व वर्षो की भांति किसी प्रकार की बाधा न आए। सचिव महोदय ने कहा कि यज्ञ श्रेष्ठ कर्म है इससे वातावरण में शुद्धि के साथ-साथ किसी भी शुभ कार्य के लिए बहुत ही फलदायक माना गया है। नए शिक्षा सत्र पर यज्ञ करवाना और भी लाभकारी है। इससे विद्यार्थी पुरानी वैदिक परंपरा से जुड़े रहते हैं। विद्यालय प्रधानाचार्य जिया जैदी ने कहा कि बच्चों की पढ़ाई के साथ साथ खेलों में भी रुचि होनी चाहिए।
 हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें