[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




श्मशान और पीडब्लूडी की जमीन पर पूठड गाव में अवैध निर्माण, चला प्रशासन का महाबली

क्षेत्र के पूठड गांव में पूर्व प्रधान द्वारा शमशान व पीडब्लूडी की जमीन पर किये जा रहे अवैध निर्माण पर प्रशासन की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई। 

अमीनगर सराय, 12 मार्च 2023 (यूटीएन)।  क्षेत्र के पूठड गांव  में पूर्व प्रधान द्वारा शमशान व पीडब्लूडी की जमीन पर किये जा रहे अवैध निर्माण पर  प्रशासन की ओर से बड़ी कार्रवाई की गई।  कब्जा की हुई करीब 570 मीटर जमीन से कब्जा हटवाया गया। मौके पर नायाब तहसीलदार व पुलिस उपस्थित रही।
बताया गया है कि, पूठड गांव  में बने शमशान की भूमि सिंघावली अहीर ग्राम पंचायत की है, जिसमें पूठड के पूर्व प्रधान द्वारा श्मशान की भूमि पर कब्जा किया जा रहा था। सिंघावली अहीर के प्रधान सतपाल यादव की तरफ से कई बार अधिकारियों को इसकी शिकायत की जा चुकी थी । ग्राम प्रधान ने अवैध निर्माण से कब्जे हटाने की कई बार मांग तथा सराय बड़ौत  मार्ग पर पीडब्लूडी की जमीन पर भी पूठड के पूर्व प्रधान द्वारा कब्जे की शिकायत पर प्रशासन द्वारा शनिवार को बड़ी कार्रवाई की गई।
इस दौरान शमशान की भूमि पर बुलडोजर चलाकर करीब 250 मीटर जमीन कब्जा मुक्त कराई गई, वहीं पीडब्ल्यूडी  की 320 मीटर जमीन से भी कब्जा हटवाया गया।  मौके पर मौजूद नायाब तहसीलदार विवेक मिश्रा का कहना है कि, लंबे समय से अवैध कब्जे की सूचना अधिकारियों तक जा रही थी, जिसके चलते इन्हें कई बार चेताया भी गया। आज अधिकारियों के निर्देश पर समशान व पीडब्लूडी की जमीन कब्जा मुक्त कर दी गई है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें