[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




शहरी इलाके से लोडेड माउजर संग दो गिरफ्तार

नालंदा,08 अप्रैल 2024  (यूटीएन)। नगर थाना पुलिस ने शनिवार की रात गुप्त सूचना के आधार पर बारादरी मोहल्ला में छापेमारी कर दो साइबर फ्रॉड़ों को गिरफ्तार कर लिया। छापेमारी सुधीर प्रसाद के मकान में हुई। जहां किराए के कमरे में रहकर बदमाश फ्रॉड कर रहे थे। मौके से एक माउजर, चार कारतूस, पांच मोबाइल, एप्पल कंपनी का लैपटॉप, तीन एटीएम कार्ड व अन्य सामान बरामद हुआ।
गिरफ्तार बदमाशों में गिरोह का सरगना शेखपुरा जिला के बरबीघा थाना क्षेत्र के मूसापुर निवासी मंजीत कुमार और नवादा जिला के काशीचक थाना क्षेत्र के नीमचक निवासी प्रवीण कुमार शामिल है छापेमारी अपर थानाघ्यक्ष चंदन कुमार के नेतृत्व में की गई। टीम में दारोगा गुलाम मुस्तफा, प्रशिक्षु दारोगा धर्मेंद्र कुमार, तौकीर खान, गौरव कुमार सिंह, आरक्षी गौरव कुमार, अमन कुमार समेत अन्य सुरक्षा कर्मी शामिल थे।
अपर थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना पर मिली कि बारादरी में सुधीर प्रसाद के मकान में किराए पर रहकर कुछ युवक ठगी का काम कर रहे हैं। इसके बाद वरीय अधिकारी के आदेश पर मकान की घेराबंदी कर छापेमारी की गई। मौके से हथियार-कारतूस, लैपटॉप व ठगी में इस्तेमाल होने वाला अन्य सामान बरामद हुआ।
 पूछताछ में सरगना मंजीत ने बताया कि लोन देने का झांसा दे, वह नागरिकों से ठगी करता था। पूछताछ के आधार पर पुलिस उसके सहयोगियों की तलाश में जुटी है।
बिहार – स्टेट ब्यूरो,( प्रणय राज) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें