[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सहायक अध्यापक ने बीआरसी कर्मचारी को गाली गलौज कर दी धमकी

इसी दौरान जेब में रखे 2250 रुपए और ऑफिस के कुछ कागज कहीं गुम हो गए। आरोपी कार्यालय से बाहर आने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

फतेहपुर,15 फरवरी 2024 (यूटीएन)। सहायक अध्यापक ने कार्यालय में घुसकर बीआरसी कर्मचारी को गाली गलौज कर जान से मारने की धमकी दी। मामले में पुलिस ने सहायक अध्यापक और उसके दो बेटों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की हैं। राधानागर निवासी सर्वेश कुमार ने बताया की वह बीआरसी शाह में कार्यालय सहायक के पद पर तैनात हैं। सोमवार को विज्ञान प्रतियोगिता परीक्षा चल रही थी जिसमें खण्ड शिक्षाधिकारी ने उसे कक्ष निरीक्षक के रूप में नियुक्त किया था।

 

परीक्षा कक्ष में ड्यूटी के दौरान शाह निवासी धीरेन्द्र सिंह सेंगर जो जैतपुर में सहायक अध्यापक के पद पर तैनात हैं अचानक आ गए और गाली गलौज कर मारपीट में आमादा होने लगे। वह किसी तरह जान बचा कर बी०आर०सी० कार्यालय पहुँचा। जहाँ पर धीरेन्द्र सिंह अपने पुत्रों अंकित सिंह व अन्जू सिंह के साथ कार्यालय में घुस कर मारने के लिए छीना झपटी  करने लगे । इसी दौरान जेब में रखे 2250 रुपए और ऑफिस के कुछ कागज कहीं गुम हो गए। आरोपी कार्यालय से बाहर आने पर जान से मारने की धमकी देने लगा।

 

वह पीछे के रास्ते से भाग निकला। पीड़ित ने आरोप लगाया कि सहायक अध्यापक पहले भी कई बार कार्यालय में आकर कर्मचारियों के साथ अभद्रता कर चुका है। कभी भी सहायक अध्यापक अपने विद्यालय नहीं जाता है बीआरसी में बैठकर बैठका करता है। थाना अध्यक्ष विनोद मिशन बताया कि मामले में कार्यालय सहायक की तहरीर पर आरोपी सहायक अध्यापक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

रिपोर्टर/फतेहपुर(हरिओम दिवाकर)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें