[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सेन्ट एंजेल्स पब्लिक स्कूल में शहीदों को दी गयी श्रद्धांजलि

नगर के सेन्ट एंजेल्स पब्लिक स्कूल में शहीद दिवस के अवसर पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया और देश के वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। 

बागपत, 23 मार्च 2023 (यूटीएन)। नगर के सेन्ट एंजेल्स पब्लिक स्कूल में शहीद दिवस के अवसर पर एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया और देश के वीर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।  स्कूल के प्रबन्धक अजय गोयल व शिक्षक-शिक्षिकाओं ने शहीद भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू की प्रतिमा के सम्मुख पुष्प अर्पित कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की। उनके महान व्यक्तित्व से विद्यार्थियों को अवगत कराया और उनके जीवन से प्रेरणा लेने की बात कही। अजय गोयल ने कहा कि 23 मार्च वर्ष 1931 भारतीय स्वतन्त्रता आन्दोलन के इतिहास का एक अत्यन्त दुःखद और अविस्मरणीय दिवस है।
इस दिन देश के अमर शहीदों भगत सिंह, सुखदेव और राजगुरू को अंग्रेजों द्वारा फांसी दी गयी थी। भारत माता के सच्चे सपूत, जन्मजात देशभक्त इन रत्नों की शहीदी पर हर आंख रोई थी। कहा कि 23 मार्च शहीद दिवस के रूप में मनाया जाता। शहीद दिवस पर हिन्दुस्तान के नागरिकों द्वारा वीर शहीदों के त्याग व बलिदान को याद किया जाता है और उनको नमन किया जाता है। श्रद्धांजलि सभा में इमरान, अंकुर, गौरव, सागर, विक्रान्त, अजित, विष्णुकांत, ऋतुराज, अनुज, ललित, दीपक, कृष्ण, संजय, पंकज, बबलेश, गौरव, गीता, सना, शबनम, हिना, शशी आदि शिक्षक-शिक्षिकाएं उपस्थित रहें।
बागपत-रिपोटर, (विवेक जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें