[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




राहुल गांधी की सदस्यता खत्म होने पर कांग्रेसियों में आक्रोश

क्षेत्र के  कस्बा सराय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता खत्म होने पर केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की गई व भाजपा सरकार को लोकतंत्र के लिए खतरा बताया।

अमीनगर सराय, 27 मार्च 2023 (यूटीएन)।  क्षेत्र के कस्बा सराय में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता खत्म होने पर केंद्र सरकार की जमकर आलोचना की गई व भाजपा सरकार को लोकतंत्र के लिए खतरा बताया। कस्बे में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक बैठक कांग्रेस नेता हरिकिशन शर्मा के आवास पर की गई ,जिसमें राहुल गांधी की सदस्यता खत्म किये जाने पर केंद्र सरकार को जमकर कोसा।
उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार अपनी मनमानी पर तुली हुई है। लोकतंत्र का हनन किया जा रहा है तथा केंद्र सरकार  पूंजीपतियों की सरकार है, जो उनके खिलाफ आवाज उठाता है उसको तानाशाही दिखाकर दबा दिया जाता है। कांग्रेस इस बार चुप नही बैठेगी | बैठक में कांग्रेस के पूर्व जिलाध्यक्ष चौ रामकुमार सिंह, हरिकिशन शर्मा, खिलेराम गुर्जर, ओमकार दत्त शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ कार्यकर्ता उपस्थित रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें