[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




संजय सिंह की जमानत से खुलेगा सिसोदिया-केजरीवाल का रास्ता

आम आदमी पार्टी की तरफ से केंद्र सरकार और भाजपा पर हमला करने वालों में संजय सिंह सबसे मुखर रहते थे।

नई दिल्ली, 02 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। संजय सिंह को मनी लांड्रिंग (शराब घोटाले) में सर्वोच्च न्यायालय से जमानत मिल गई है। शराब घोटाले में लंबी पूछताछ के बाद उन्हें गत वर्ष चार अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया गया था। लोकसभा चुनावों के ठीक पहले इसे आम आदमी पार्टी के लिए बड़ी राहत के तौर पर देखा जा रहा है। आम आदमी पार्टी की तरफ से केंद्र सरकार और भाजपा पर हमला करने वालों में संजय सिंह सबसे मुखर रहते थे। उनके जेल से बाहर आने के बाद आम आदमी पार्टी की चुनावी तैयारियों को नई धार मिल सकती हैं।
शराब घोटाले में संजय सिंह को राहत मिलने से इसी मामले में मनीष सिसोदिया और अरविंद केजरीवाल को भी कानूनी राहत मिलने की संभावनाएं बन सकती हैं। दरअसल, संजय सिंह पर आरोप था कि अपने एक करीबी के माध्यम से उन्होंने शराब कारोबारियों से अवैध धन की उगाही की थी। इसके बारे में कथित लेनदेन के समय एक व्यक्ति की संजय सिंह के आवास के आसपास उपस्थिति को सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया गया था। लेकिन फिलहाल संजय सिंह को इस मामले में राहत मिल गई है। हालांकि, मामले की सुनवाई चलती रहेगी।
संजय सिंह को जमानत मिलने का आम आदमी पार्टी ने जबरदस्त स्वागत किया है। पार्टी ने कहा है कि वह लगातार इस मामले में राजनीतिक प्रतिशोध के कारण कार्रवाई किये जाने की बात कहती आ रही थी।
आज संजय सिंह की जमानत के बाद यह बात स्थापित भी हो गई है। पार्टी ने कहा है कि इस मामले में मनी ट्रेल स्थापित नहीं पाई गई है। पार्टी ने उम्मीद जाहिर किया है कि इसी तरह पार्टी के अन्य नेताओं को भी जल्द ही जमानत मिल जाएगी और इस मामले की असलियत सामने आ जायेगी।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें