[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




सैनिक सम्मान के साथ किया गया जवान का अंतिम संस्कार

कस्बा सराय के रहने वाले भोपाल यादव की गुजरात के बड़ोदरा में ड्यूटी के दौरान गत दिवस हृदयाघात के कारण मृत्यु हो गई थी।

अमीनगर सराय, 09 जून 2023 (यूटीएन)। कस्बा सराय के रहने वाले भोपाल यादव की गुजरात के बड़ोदरा में ड्यूटी के दौरान गत दिवस हृदयाघात के कारण मृत्यु हो गई थी। जवान का शव परिजनों को सौंपा गया। उसके बाद सैनिक सम्मान के साथ जवान का अंतिम संस्कार किया गया। जवान की मौत से कस्बे में शोक की लहर है। डिफेन्स सिक्युरिटी कोर में तैनात कस्बे के जवान की ह्रदय गति रुकने से मौत हो गई थी। जवान भोपाल सिंह  पिछले कई वर्षों से सेवाएं दे रहे थे। फिलहाल उनकी तैनाती गुजरात के बड़ोदरा स्थित वायुसेना के लिए थी।
जहां बुधवार सुबह नो बजे ड्यूटी पर उन्हें हृदयाघात हुआ। उपचार के दौरान जवान को मृत घोषित कर दिया गया। जवान का शव सैनिक सम्मान के साथ तिरंगे में लिपटा हुआ बृहस्पतिवार दोपहर कस्बे में पहुंचा, जहां परिजनों में हाहाकार मच गया। वहीं कस्बे में हर किसी की आंखें नम दिखाई दी। भोपाल सिंह के शव को सेना के जवानों द्वारा पुष्प अर्पित कर सलामी दी गई तथा सैनिक सम्मान के साथ दाहसंस्कार किया गया।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें