[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




रवि दुबे और सरगुन मेहता का शो दालचीनी 100 एपिसोड पूरे होने का जश्न मना रहा है

भारतीय घरों में प्रमुख बन चुका टीवी शो दालचीनी, 100 एपिसोड पूरे करने के साथ एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल कर रहा है।

मुंबई, 06 मार्च 2024 (यूटीएन)। भारतीय घरों में प्रमुख बन चुका टीवी शो दालचीनी, 100 एपिसोड पूरे करने के साथ एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल कर रहा है। यह उपलब्धि सम्मोहक कहानी कहने और लुभावने किरदारों का प्रमाण है जिसने “दालचीनी” को दर्शकों के बीच पसंदीदा बना दिया है। इस सफलता के शीर्ष पर ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट है, जो गतिशील जोड़ी रवि दुबे और सरगुन मेहता द्वारा स्थापित प्रोडक्शन हाउस है। उनकी रचनात्मक दृष्टि और गुणवत्तापूर्ण सामग्री देने की प्रतिबद्धता ने निस्संदेह शो की लंबी उम्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।
शो के मुख्य कलाकार, रोहित चौधरी और मायरा मेहरा की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री और किरदारों का दमदार चित्रण दर्शकों को पसंद आया है, जिससे यह शो वास्तव में दर्शकों को खुश करने वाला बन गया है। 100-एपिसोड का मील का पत्थर न केवल अभिनेताओं की प्रतिभा का जश्न है, बल्कि पूरे कलाकारों और क्रू का भी जश्न है, जिन्होंने शो को जीवंत बनाने के लिए पर्दे के पीछे अथक परिश्रम किया है। राजरानी ढिल्लों का किरदार निभाने वाली मनिनी डे को भी उनके किरदार के लिए सराहा जा रहा है।
निर्माता के रूप में रवि दुबे और सरगुन मेहता ने एक बार फिर मनोरंजन उद्योग में अपना कौशल दिखाया है। ड्रीमियाटा एंटरटेनमेंट की एक ऐसा शो बनाने की क्षमता जिसने लगातार दर्शकों की कल्पना पर कब्जा कर लिया है, दर्शकों की प्राथमिकताओं के बारे में उनकी समझ के बारे में बहुत कुछ बताता है। जैसा कि “दालचीनी” इस महत्वपूर्ण उपलब्धि को चिह्नित करता है, यह टेलीविजन बनाने में सहयोगात्मक प्रयासों और समर्पण का प्रतीक है जो अपने दर्शकों पर स्थायी प्रभाव छोड़ता है। यह शो दंगल टीवी पर सोमवार से शनिवार रात 9.30 बजे प्रसारित होता है और सबसे लोकप्रिय शो में से एक है।
मुंबई-रिपोर्टर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें