[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




रोड शो के दौरान नुक्कड़ सभा, मेरे पास नहीं है कोई पैसा धेल्ला, मैं तो चौधरी चरण सिंह का चेल्ला : डॉ राजकुमार सांगवान

बागपत लोकसभा सीट से रालोद भाजपा गठबंधन प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान ने आज रोड शो निकाला।

बड़ौत, 11 मार्च 2024 (यूटीएन)। बागपत लोकसभा सीट से रालोद भाजपा गठबंधन प्रत्याशी डॉ राजकुमार सांगवान ने आज रोड शो निकाला। गृह जनपद मेरठ से शुरू होकर बागपत जनपद के बरनावा रोड से गाँव बरनावा होते हुए शाहजहांपुर पलड़ी दाहा पुसार बामनोली बिजरोल से होते हुए खड़खड़ी के रास्ते बावली गांव से लायन मलकपुर तथा छपरौली पहुंचा। इस दौरान बागपत जनपद के बरनावा गांव में पहुंचते ही जनपद के रालोद व भाजपा कार्यकर्ताओं व नेताओं ने डॉ गठबंधन प्रत्याशी डॉ सांगवान का फूल मालाओं तथा ढोल नगाड़ों की थाप पर नाचते गाते तथा रालोद व जयंत चौधरी के गगन भेदी नारों के साथ जोरदार स्वागत किया ।
उनके रोड शो के काफिले में गाड़ियां व ट्रैक्टर ही ट्रैक्टर नजर आए । पूर्व विधायक सतेंद्र सोलंकी ने बरनावा पहुंचते ही डॉ राजकुमार सांगवान का अपने समर्थकों के साथ जोरदार स्वागत किया। इसके बाद काफिला बरनावा रोड से दाहा गांव में पहुंचा, तो दाहा में चौगामा क्षेत्र के गणमान्य व्यक्तियों व नेताओं तथा पदाधिकारी ने फूल मालाओं से डॉ राजकुमार सांगवान का स्वागत किया। इस अवसर पर दाहा गांव में डॉ सांगवान ने एक नुक्कड़ सभा को भी संबोधित करते कहा कि, मेरे पास न तो पैसे हैं, न अपना घर है। और ने ही कोई कारोबार है।मैंने अपना पूरा जीवन जनता की सेवा करने तथा राष्ट्रीय लोकदल का सच्चा सिपाही बनकर पार्टी के लिए कार्य करने के अलावा और कोई दूसरा काम आज तक नहीं किया। रालोद भाजपा गठबंधन के घोषित प्रत्याशी डॉ सांगवान ने कहा।
चौधरी चरण सिंह के जमाने से जनता के बीच हूं तथा चौ चरण सिंह के बाद चौ अजीत सिंह और अब जयंत चौधरी के हर फैसले को पार्टी हित व समाज हित में मानते हुए मैंने स्वीकार किया है। कहा कि,चौ जयंत सिंह ने इस बदले हुए राजनीतिक माहौल में मुझे एनडीए का संयुक्त प्रत्याशी बनाकर मुझ पर जो एहसान किया है,उसको चुकाने का काम आप लोगों के बीच रहकर कंधे से कंधा मिलाकर आप लोगों के काम करने तथा दुख सुख में शामिल होकर ही करूंगा। कहा कि जैसे चौ चरण सिंह के मरने के बाद उनके खाते में केवल करीब ₹800 पाए गए थे। इसी तरह मेरे पास भी बैंक खाता खाली है। मेरे पास क्षेत्र की जनता का प्यार और उनकी वोटो के अलावा और कुछ नहीं है। बागपत लोकसभा के प्रत्येक मतदाता से अपील करते हुए कहा कि।
वह मुझे संसद में भेजने का काम करें, मैं उनके हर दुख दर्द को मिटाने का एक सफल प्रयास 24 घंटे सेवा में तत्पर रहकर करूँगा। डॉ राजकुमार सांगवान का काफिला दाहा गांव के बाद पुषार गांव में पहुंचा जहां पर क्षेत्रवासियों ने फूल मालाये पहनाकर गर्म जोशी से स्वागत किया। उसके बाद उनका काफिला बामनोली गांव में पहुंचा। बामनोली निवासी वार्ड नंबर 2 से वर्तमान जिला पंचायत सदस्य बसंत तोमर के नेतृत्व में सैकड़ो लोगों ने डॉ राजकुमार सांगवान का फूल माला पहनकर गरम जोशी के साथ स्वागत किया। काफिला शाहमल इंटर कॉलेज बिजरोल में पहुंचा, जहां पर उन्होंने एक नुक्कड़ सभा को भी संबोधित किया और वीर शहीद महान स्वतंत्रता सेनानी बाबा शाहमल की प्रतिमा को माला पहनाकर समाज और देश की सेवा में सदैव तत्पर रहने की बात कही।
तथा बाबा शाहमल को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। काफिला बिजरोल के बाद हाईवे पर स्थित तोमर कन्फेक्शनरी पर पहुंचा, जहां पर चौ ओमकार तोमर ने माला पहनाकर डॉ राजकुमार सांगवान का जोरदार स्वागत करते हुए जीत की अग्रिम बधाई दी और चुनाव में तन मन धन से सहयोग करने का आश्वासन दिया। रोड शो के दौरान पूर्व विधायक सत्येंद्र सोलंकी राम गोपाल आर्य गुल्लू प्रधान दाहा  मास्टर सुरेश राणा आनद छिल्लर रामछैल पवार वार्ड नंबर 2 से जिला पंचायत सदस्य बसंत तोमर भाजपा नेता अनिल तोमर बावली बॉबी बावली पूर्व विधायक वीरपाल राठी धर्मपाल फौजी सिरसली रामपाल ठेकेदार आदि काफी संख्या में क्षेत्रवासी व पार्टी के पदाधिकारी तथा नेता मौजूद रहे।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें