[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




रेलगाड़ी से टकराकर व्यक्ति हुआ घायल

रवाणू के साथ लगते कोटि रेल्वे स्टेशन के पास कालका शिमला रेल मार्ग पर शुक्रवार शाम लगभग 4.30 बजे शिमला से आ रही रेल गाड़ी संख्या 72452 सनवारा से कोटि के बीच एक आदमी के रेल कार से टकराने से घायल हो गया है।

परवाणू, 09 जून 2023 (यूटीएन)। परवाणू के साथ लगते कोटि रेल्वे स्टेशन के पास कालका शिमला रेल मार्ग पर शुक्रवार शाम लगभग 4.30 बजे शिमला से आ रही रेल गाड़ी संख्या 72452 सनवारा से कोटि के बीच एक आदमी के रेल कार से टकराने से घायल हो गया है। प्राप्त जानकारी अनुसार आदमी का नाम असलम जो उत्तर प्रदेश का रहने वाला है और अभी 1 तारिक से ही जाबली की निजी कंपनी मे काम करता है और रेल ट्रैक के रास्ते ये अपने घर जा रहा था।असलम ने बात करने पर बताया की उसे पता ही नही चला की कब पीछे से रेल गाड़ी आ गयी और उसने उसे टक्कर मार दी।

जहा पर हादसा हुआ वहा से घायल व्यक्ति को लाने मे ज्यादा समय लगता देख सूचना मिलते ही गुम्मन रेल्वे स्टेशन के इंचार्ज संजीव शर्मा ने 102 नंबर पर काल कर एम्बुलेन्स टकसाल रेलवे स्टेशन बुला लिया और घायल को टकसाल रेलवे स्टेशन तक रेल कार मे ही लाया गया और वहा से एंबुलेंस द्वारा ई एस. आई. हॉस्पिटल परवाणू पहुंचाया उसे प्राथमिक उपचार के बाद पी. जी. आई चंडीगढ़ भेज दिया गया। रेल्वे पुलिस शिमला थाना प्रभारी जय किशन ने मामले की पुष्टि की है और बताया की कंडाघाट रेलवे पुलिस स्टेशन से भी टीम परवाणू की और रवाना हो गयी है।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें