[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




माध्यमिक विद्यालय में एससीईआरटी गुरुग्राम द्वारा आयोजित रोल प्ले एवं फोक डांस प्रतियोगिता

डांस प्रतियोगिता में नो स्कूलों ने भाग लिया जिसमें से पहले स्थान पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पिंजौर की टीम रही।

पिंजौर, 28 अक्टूबर 2023 (यूटीएन)। राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पिंजौर में एससीईआरटी गुरुग्राम द्वारा आयोजित रोल प्ले एवं फोक डांस प्रतियोगिता के अंतर्गत ब्लॉक लेवल का सांस्कृतिक कार्यक्रम संपन्न हुआ। जिसमें फोक डांस और रोल प्ले की गतिविधियां करवाई गई। इस प्रोग्राम के लिए पिंजौर ब्लॉक के बहुत सारे स्कूलों ने भाग लिया जिनमें से रोल प्ले के लिए राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पिंजौर की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सुकेतडी़ की टीम दूसरे स्थान पर रही तथा सेक्टर 6 की टीम ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।
इसी क्रम में फोक डांस प्रतियोगिता में नो स्कूलों ने भाग लिया जिसमें से पहले स्थान पर राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय पिंजौर की टीम रही। दूसरा स्थान सैक्टर 15 की टीम ने प्राप्त किया। सभी प्रतिभागियों ने एक से बढ़कर एक डांस की प्रस्तुतियां दी। इस अवसर पर डायट की ओर से आए हुए निर्णायक मंडल ने एवं प्रिंसिपल श्रीमती अलका गुप्ता जी ने बच्चों को संबोधित करते हुए उनका उत्साह वर्धन किया। कार्यक्रम का मंच संचालन श्रीमती सुरेखा यादव, पीजीटी हिस्ट्री ने किया। सभी स्टाफ सदस्यों ने कार्यक्रम को सफल बनाने में अपना योगदान दिया।प्रतियोगिता के समापन के बाद सभी बच्चों को रिफ्रेशमेंट दिया गया।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें