[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




राजकीय महाविद्यालय कालका में यातायात व्याख्या क्लब द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं किया गया आयोजन

पंचकूला, 06 मार्च 2023 (यूटीएन)। राजकीय महाविद्यालय कालका की प्राचार्या कामना के कुशल नेतृत्व में यातायात व्याख्या क्लब द्वारा विभिन्न प्रतियोगिताओं का सफल आयोजन किया गया।  इस अवसर पर प्राचार्या कामना ने विद्यार्थियों को संबोधित करते हुए कहा की सड़क सुरक्षा सभी के लिए बहुत महत्वपूर्ण है। सभी सड़क सुरक्षा उपायों के प्रयोग द्वारा सड़क हादसों की रोकथाम की जा सकती है। उन्होंने कहा कि यातायात नियमों को अपनाएं, सड़क यात्रा को सुरक्षित बनाएं । प्रस्तुत कार्यक्रम के अंतर्गत सड़क सुरक्षा विषय पर पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता, नारा लेखन प्रतियोगिता निबंध लेखन प्रतियोगिता और प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। पोस्टर मेकिंग प्रतियोगिता में प्रशांत और पायल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।
जबकि आयुषी और अनमोल द्वितीय तथा हर्षित और दिवांशी तृतीय स्थान पर रही। इसी प्रकार स्लोगन राइटिंग प्रतियोगिता में तबस्सुम और कोमल ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि आयुषी और देवेंद्र ने दूसरा तथा आरजू और मनिंदर ने तृतीय स्थान  प्राप्त किया। निबंध लेखन प्रतियोगिता में हिमानी और माही प्रथम स्थान पर रही। मनिंदर और स्वाति वर्मा  ने द्वितीय तथा देवेंद्र ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता में माही कुमारी, संजीव सिंह, गुरदीप सिंह की टीम ने प्रथम स्थान प्राप्त किया जबकि आरुषि, काजल, निधि ने द्वितीय स्थान प्राप्त किया। यह  कार्यक्रम यातायात व्याख्या क्लब के प्रभारी प्रोफेसर आदेश, प्रोफेसर नीतू, प्रोफेसर डॉक्टर इंदु, डॉक्टर बिंदु रानी के मार्गदर्शन और दिशा निर्देशन में किया गया। निर्णायक मंडल की सदस्या प्रोफेसर डॉक्टर बिंदु और प्रोफेसर सुरेश कुमार रहे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें