[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




राइजिंग दीवास वेल्फेयर फाउंडेशन ने धूम धाम से मनाया ननीहालो के साथ होली महोत्सव

राइजिंग दीवास वेल्फेयर फाउंडेशन ने इस होली महोत्सव को बाल दिवस के रूप मे मनाकर इस त्यौहार की खुशियों मे चार चाँद लगाने का काम किया है।

पंचकूला, 26 मार्च 2024 (यूटीएन)। राइजिंग दीवास वेल्फेयर फाउंडेशन ने इस होली महोत्सव को बाल दिवस के रूप मे मनाकर इस त्यौहार की खुशियों मे चार चाँद लगाने का काम किया है। फाउंडेशन की और से ने खुशियाँ सांझा करते हुए बताया की आज कल त्यौहार सिर्फ औपचारिकता के तौर पर मनाने की परंपरा बनती जा रही है। आज कल के पैरेंट्स आधुनिकता की दौड़ मे अपने बच्चों से अपने तयोहारो की जानकारी व संस्कारों से दूर होते जा रहे है। इसलिए फाउंडेशन द्वारा गरीब व असहाय बच्चों के साथ होलिमहोत्सव मनाकर समाज मे एक अनूठी पहल की है । फाउंडेशन द्वारा त्यौहार की खुशियों को बाँटने के साथ साथ बच्चों मे छिपे हुनर को तराशने की कोशिश की गयी है। फाउंडेशन के पदाधिकारियों द्वारा कामधेनु गौशाला के आस पास रह रहे।

झुग्गी झोपड़ियों मे रहने वाले सेकडों बच्चों को गुलाल लगाकर व मिठायी बाँट कर होली महोत्सव मनाया गया। फाउंडेशन की और से आए हुए कोरियोग्राफर रॉय द्वारा वहा आए हुए बच्चों को डांस के स्टेंप सिखाये गए। फाउंडेशन के ने बताया की फाउंडेशन द्वारा पहले पहले भी बहुत से सामाजिक कार्यो में बढ़ चढ़कर योगदान दिया जाता रहा है वो चाहे देश के त्योहारो के प्रति जागरुकता पैदा करने का काम हो या बच्चों को शिक्षित करने के अलावा हुनर को निखारने की पहल हो, जानकारी देते हुए बताया की भविष्य में जनहित और सामाजिक मुद्दों पर जागरुकता अभियान के माध्यम से अनेकों सराहनीय कार्य फाउंडेशन द्वारा किए जायेंगे। इस समय मौजूद रहे। अध्यक्ष प्रियंका राठौड़ वी अध्यक्ष सोनिया शर्मा सलाहकार अमिता शर्मा सदस्य पवन कुमारी, श्रुचि चावला, नमिता वाधवा, कोरियोग्राफर रॉय सभी सदस्यों ने मिलजुल कर होली का त्यौहार बड़े ही धूमधाम के साथ मनाया।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें