[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पुलिस ने तिहरे हत्याकांड का किया खुलासा, पति पत्नी गिरफ्तार

जिले में एक दिन पूर्व रिश्तों के कत्ल की घटना सामने आई थीं, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया था।

बागपत, 13 अप्रैल 2023 (यूटीएन)। जिले में एक दिन पूर्व रिश्तों के कत्ल की घटना सामने आई थीं, जहां एक कलयुगी बेटे ने अपने ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया था। बागपत एसपी अर्पित विजयवर्गीय ने तिहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए बताया कि, थाना छपरौली क्षेत्र के शबगा गांव में अंजल उर्फ मालू नाम के युवक ने अपने ही पिता ऋषिपाल, चाचा श्रीपाल और बुआ बीरमती को खाने में नशे की गोली मिलाकर उन्हें बेहोश कर गला दबाकर निर्मम हत्या कर दी थी | हत्या से पूर्व कलयुगी बेटे ने तीनों को नशीले पदार्थ का सेवन कराकर बिजली के केबल से हत्या की वारदात को अंजाम दिया था।
एसपी ने बताया कि तीन महा पूर्व भी अभियुक्त द्वारा खाने में नशीला पदार्थ मिलाया गया था। पकड़े गए हत्यारोपी पति पत्नी से  पूछताछ की गई, तो उन्होंने बताया कि, हमें खर्च के लिए पैसे नहीं मिलते थे, जिस कारण हमने पहले तो खाने में नींद की गोली मिलाई और फिर उन्हें एक कमरे में सुला कर कंबल ओढ़ा दिया था | एसपी विजयवर्गीय ने बताया कि, अभियुक्त अंजल उर्फ़ मालू के साथ-साथ उसकी पत्नी भी इस घटनाक्रम में सम्मिलित पाई गई है | इन दोनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया है।
स्टेट ब्यूरो,( डॉ योगेश कौशिक ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें