[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




पूर्व सैनिकों ने की एसडीएम सदर के तबादले की मांग, किया प्रदर्शन

 पूर्व सैनिकों ने एसडीएम सदर पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए लामबंद होना शुरू कर दिया है जिसके चलते  मामले में अब तल्खी बढ़ती चली जा रही है।

हरदोई, 29 मार्च 2023 (यूटीएन)। पूर्व सैनिकों ने एसडीएम सदर पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए लामबंद होना शुरू कर दिया है जिसके चलते  मामले में अब तल्खी बढ़ती चली जा रही है। पूर्व सैनिकों ने एसडीएम पर अभद्रता का आरोप लगाते हुए आज रक्षा मंत्री, मुख्यमंत्री और पुलिस महानिदेशक को संबोधित एक ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा है। जिला प्रशासन को सौपे गए ज्ञापन में पूर्व सैनिकों ने सदर एसडीएम स्वाती शुक्ला पर सैनिकों के लिए।
अपमानजनक शब्द प्रयोग करने का आरोप लगाते हुए एसडीएम सदर के स्थांतरण व होमगार्ड की बर्खास्तगी की मांग की है। पूर्व सैनिक वेलफेयर फाउंडेशन के जिला अध्यक्ष ने एसडीएम सदर स्वाती शुक्ला व होमगार्ड प्रमोद पाल पर अभद्रता का आरोप लगाया है जिलाध्यक्ष ने बताया कि एसडीएम सदर के आदेश पर पूर्व सैनिक जिला अध्यक्ष व एक अन्य पूर्व सैनिक पुलिस कस्टडी में रहे थे जोकि पूर्व सैनिकों का घोर अपमान है। उन्होंने कहा कि ज्ञापन के बाद भी मांगे पूरी न होने पर पूर्व सैनिकों ने अनिश्चितकालीन धरने पर बैठने की चेतावनी भी दी है।
स्टेट- ब्यूरो, (तेजस्वी प्रताप सिंह) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें