[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




ऑस्कर विजेता टीम से अनुराग ठाकुर ने की मुलाकात

सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने द एलिफेंट व्हिस्परर्स की टीम से मुलाकात

नई दिल्ली, 31 मार्च  2023 (यूटीएन)। सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने द एलिफेंट व्हिस्परर्स की टीम से मुलाकात की। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने टीम की खूब तारीफ की है। निर्माता-निर्देशक गुनीत मोंगा और कार्तिकी गोंसाल्वेस की फिल्म द एलिफेंट व्हिस्परर्स ने ऑस्कर अवॉर्ड जीतकर दुनियाभर में देश का नाम रोशन किया है। हाल ही में पीएम मोदी ने गुनीत मोंगा और कार्तिकी गोंसाल्वेस से मुलाकात की थी। इसी क्रम में सूचना एवं प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने द एलिफेंट व्हिस्परर्स की टीम से मुलाकात की।
*एक फ्रेम में नजर आए तीनों*
इस दौरान अनुराग ठाकुर ने टीम की खूब तारीफ की है और इस मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई हैं। फोटो में अनुराग ठाकुर गुनीत मोंगा और कार्तिकी गोंसाल्वेस एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं। इस दौरान अनुराग ठाकुर अपने हाथ में दोनों ऑस्कर अवॉर्ड पकड़े नजर आ रहे हैं। गुनीत मोंगा येलो कलर के आउटफिट में हैं और कार्तिकी ने ब्लैक कलर की ड्रेस कैरी की है।
*अनुराग ठाकुर ने की तारीफ*
140 करोड़ भारतीयों की ओर से द एलिफेंट व्हिस्परर्स की टीम गुनीत मोंगा और कार्तिकी गोंसाल्वेस को बहुत-बहुत बधाई और शुभकामनाएं। मुझे लगता है कि अभी यह शुरुआत है, भारत को दुनिया का सबसे बड़ा फिल्म निर्माता तो कहा जाता है लेकिन अवॉर्ड्स की श्रेणी में यह हमने बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल की है। आशा करता हूं कि भविष्य में गुनीत और कार्तिकी जी इसी तरह से शानदार काम भी करेंगे और नेटफ्लिक्स जैसे प्लेटफॉर्म को भी बधाई जिसने भारतीय कंटेट को सिर्फ इंडियन ही नहीं बल्कि ग्लोबल भी बनाया है।
*कहां देखें यह फिल्म*
गौरतलब है कि ‘द एलिफेंट व्हिस्परर्स’ ने ‘द बेस्ट डॉक्यूमेंट्री शॉर्ट कैटेगरी’ के तहत 95वें एकेडमी अवार्ड्स 2023 में ऑस्कर जीता। कार्तिकी द्वारा निर्देशित इस फिल्म को  गुनीत मोंगा ने प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म बोमन और बेली की कहानी है, जो रघु नाम के एक घायल हाथी की देखभाल करते हैं। यह शॉर्ट फिल्म नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें