[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




नवरात्रों से पहले मंदिरों के रास्तों की मरम्मत करवाए सरकार- प्रदीप चौधरी

श्रद्धालुओं का मंदिरों में आना-जाना लगे रहेगा तो ऐसी सूरत में सरकार को चाहिए कि वह खासकर मंदिरों को जाने वाले रास्तों की मरम्मत करवाए।

कालका,03 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। कांग्रेस पार्टी के कालका विधानसभा से विधायक प्रदीप चौधरी ने नवरात्रों से पहले मंदिरों को जाने वाले रास्तों की मरम्मत कराए जाने की मांग की। विधायक प्रदीप चौधरी ने कहा कि वैसे तो क्षेत्र की मुख्य सड़कों की हालत बहुत ज्यादा खराब है और जिन सड़कों का यदि निर्माण चल भी रहा है वह भी कछुआ चाल से चल रहा है। ऐसे में अब नवरात्रों के अवसर पर श्रद्धालुओं का मंदिरों में आना-जाना लगे रहेगा तो ऐसी सूरत में सरकार को चाहिए कि वह खासकर मंदिरों को जाने वाले रास्तों की मरम्मत करवाए।
उनकी साफ सफाई भी कार्रवाई ताकि पैदल और दंडवत करने वाले श्रद्धालुओं को माता के दर्शन करते हुए अपनी यात्रा को पूरा करते वक्त दिक्कत और परेशानी न आए। चौधरी ने कहा की हमारे क्षेत्र में कई प्रसिद्ध मंदिर है, जहां कई राज्यों से श्रद्धालु माथा टेकने के लिए पहुंचते है और ऐसे में रास्ते सही होने चाहिए। इसके अलावा पुलिस प्रशासन भी ट्रैफिक व्यवस्था के इंतजाम सही करे और बिजली और पानी की परेशानियों को भी दूर करें। आजकल बिजली की किल्लत बढ़ रही है और नवरात्रों पर यह समस्या न बनी रहे।
हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें