[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




नालंदा में दिन दहाड़े पत्रकार को मारी गोली, पटना रेफर

नालंदा के वरीय पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार दी।

नालंदा, 19 फरवरी 2024 (यूटीएन)। नालंदा के वरीय पत्रकार दीपक विश्वकर्मा को बदमाशों ने दिनदहाड़े गोली मार दी। वे वर्तमान में अजय भारत  व अन्य सोशल मिडिया से जुड़े है | और घटना दीपनगर थाना क्षेत्र के पीपलतल मोड़ के पास घटी है। पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है। बताया जाता है कि पत्रकार दीपक विश्वकर्मा अपनी पत्नी के साथ राजगीर घूमने गए थे। राजगीर से बिहार शरीफ लौटते समय दीपनगर थाना क्षेत्र के पीपलतल मोड़ के पास अज्ञात बदमाशों ने बाइक सवार पत्रकार को गोली मार दी।
गोली लगने से पत्रकार पत्नी के साथ बाइक से गिर गए। आसपास के लोगों ने उन्हें उठाकर इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा।सदर अस्पताल में इलाज के बाद गंभीर हालत में पटना रेफर कर दिया गया | घटना की जानकारी मिलने के बाद नालंदा डीएम शशांक शुभंकर और एसपी अशोक मिश्रा अस्पताल पहुंचकर घटना की जानकारी ली। उन्होंने गोली मारे जाने की पुष्टि करते कहा कि जल्द ही मामले का उद्भेदन कर लिया जायेगा | इस घटना के बाद जिले के पत्रकारों ने निंदा करते हुए आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी की मांग की है। पत्रकारों ने कहा कि यह घटना लोकतंत्र पर हमला है।
बिहार – स्टेट ब्यूरो,( प्रणय राज) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें