[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




महिला दिवस 2023: इस महिला दिवस पर काशिका कपूर कहती हैं, ‘मैं अपनी पहली फिल्म से गीता की तरह बनना चाहती हूं

हिला दिवस 2023: काशिका कपूर कहती हैं, "मेरी पहली फिल्म आयुष्मती गीता मैट्रिक पास अगली महिला केंद्रित फिल्म बनेगी जो आपको उसकी कहानी से अद्भुत तरह से प्रेरित करेगी

मुंबई, 10 मार्च 2023 (यूटीएन)। अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस न केवल दुनिया भर में शक्तिशाली महिलाओं की उपलब्धि को चिह्नित करता है बल्कि उस स्तर तक पहुंचने के लिए संघर्ष, रूढ़िवादिता और पूर्वाग्रहों को भी दर्शाता है, जिन्हें उन्हें रोजाना दूर करना पड़ता है। दुनिया भर की महिलाएं आज महिला दिवस मना रही हैं और बॉलीवुड भी इसमें शामिल हो गया है। अभिनेत्री काशिका कपूर, जो बॉलीवुड उद्योग में एक बहुत ही युवा प्रतिभा हैं, ने अपनी पहली फिल्म आयुषमती गीता मैट्रिक पास में अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है, जो कि आयुषमती गीता की बायोपिक पर आधारित है।
और जहां वह इस तरह के एक मजबूत चरित्र को चित्रित करती हुई नजर आएंगी। काशिका कपूर कहती हैं, “एक महिला होना कई नौकरियों को एक में समेटने जैसा है। महिलाएं समाज की सच्ची नायक हैं। हालांकि, शायद ही कभी हम उनकी प्रतिभा को स्वीकार करते हैं, और मेरी पहली फिल्म, आयुष्मती गीता मैट्रिक पास, एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों के मन में एक बहुत मजबूत संदेश छोड़ेगी |  महिला दिवस पर, मैं सभी को बताना चाहती हूं कि महिलाओं को किसी उत्सव या किसी मान्यता की आवश्यकता नहीं है! उन्होंने आगे कहा।
“मेरी फिल्म में, मैं कहानी के नायक की भूमिका निभाने के लिए भाग्यशाली हूं, जहां पूरी कहानी मेरे चारों ओर घूमती है
और वह अपने सपनों को प्राप्त करने के लिए बलिदान और संघर्ष का सामना करती है। यह जश्न मनाने का दिन है। मेरी फिल्म से बदलाव की दिशा लाना सुनिश्चित करेगी | मैं गर्व से कह सकती हूं कि मेरी फिल्म आपको प्रेरणा और खुद पर विश्वास करने के लिए कुछ प्रोत्साहन के साथ सन्देश देगी। मुझे यकीन है कि आयुषमती गीता मैट्रिक पास बॉलीवुड उद्योग में अगली ऐसी फिल्म होगी जो दर्शकों को विस्मित कर देगी और अगली महिला केंद्रित फिल्म होगी।
जो आपको कहानी और संघर्ष से प्रेरित करेगी जो एक लड़की अपने सपनों को पूरा करने के लिए कर सकती है।” काशिका कपूर उन सभी युवा लड़कियों के लिए एक सच्ची प्रेरणा हैं जो कड़ी मेहनत करना चाहती हैं और अपने सपने को पूरा करना चाहती हैं। अभिनेत्री ने खुशी-खुशी अपने सभी चाहने वालों को महिला दिवस की शुभकामनाएं देते हुए कहा, “मैं अपनी पहली फिल्म की गीता की तरह बनना चाहती हूं, जो किसी भी कठिनाई का सामना कर सकती है, लेकिन खुशी से अपने सपने को पूरा करेगी। लेकिन मैं यह भी कहना चाहूंगी कि ” बी योरसेल्फ और जो तुम हो उससे प्यार करो, तुम्हें किसी की मान्यता की नहीं बल्कि अपनी खुद की मान्यता की आवश्यकता है! आप सभी को बड़ा प्यार।
मुंबई-रिपोटर, (हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें