[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




मधुरिमा तुली अपने हाई-चिक येलो आउटफिट में चमकदार लग रही हैं

मधुरिमा तुली वह शख्स हैं जिनके लिए स्टाइल और स्वैग स्वाभाविक रूप से आता है।

मुंबई, 19 फरवरी 2024 (UTN)। मधुरिमा तुली वह शख्स हैं जिनके लिए स्टाइल और स्वैग स्वाभाविक रूप से आता है। वह लंबे समय से चीजों की योजना में है और यही कारण है कि, मनोरंजन उद्योग में उनके अनुभव के साथ मिश्रित उनकी रचनात्मकता हमेशा उन्हें एक पेशेवर की तरह फैशन गेम को पूरी तरह से क्रैक करने में मदद करती है। उनके बारे में सबसे अच्छी और अद्भुत बात यह है कि मौका कोई भी हो, मदुरिमा के पास पलक झपकते ही कम से कम 2-3 विकल्प तैयार रहते हैं। चाहे वह स्टाइलिश और आरामदायक एयरपोर्ट लुक हो या हाई-चिक और डॉल-अप अवतार, हर चीज का निश्चित रूप से अपना एक फैनबेस होता है।
शब्द के हर अर्थ में, मधुरिमा को लोगों के स्टार के रूप में उच्च माना और मूल्यांकित किया जा सकता है और यही कारण है कि, वह हमेशा यह सुनिश्चित करती हैं कि वह अपने प्रशंसकों की वफादार सेना को उनकी सामान्य दिनचर्या में एक झलक दे। उनके सोशल मीडिया हैंडल की बदौलत, नेटिज़न्स को यह देखने को मिलता है कि फैशन और आउटफिट के मामले में उनकी ओर से क्या चल रहा है। खैर, आप सभी को उनके नवीनतम लुक के बारे में थोड़ा बताने के लिए, हमने उन्हें पीले रंग की पोशाक में एक आकर्षक और उग्र दिवा की तरह देखा। इसके लुक को देखते हुए, यह एक ऑफ-शोल्डर येलो मिडी आउटफिट है और अंदाजा लगाइए कि क्या चीज उसके आकर्षण को बढ़ा रही है?
उसका सूक्ष्म सौंदर्यपूर्ण नेत्र मेकअप और सहायक उपकरण जो उसने इस लुक को पूरा करने के लिए अपने लिए चुने हैं।खैर, क्या आप सभी इस अवतार में उनके कुछ स्पष्ट और मनोरम क्षणों की एक झलक पाना और उनकी प्रशंसा करना चाहते हैं? हेयर यू गो – खैर, बिल्कुल सुंदर और आंखों के लिए एक संपूर्ण आनंद, है ना? हम निश्चित रूप से उसकी पसंद को पसंद कर रहे हैं और इस नोट पर, हम केवल आशा और प्रार्थना कर सकते हैं कि वह इसी तरह फैशन गेम में अपना जलवा बरकरार रखे। काम के मोर्चे पर, मधुरिमा तुली के पास आगे दिलचस्प घोषणाएँ हैं और हम वास्तव में उनका इंतजार नहीं कर सकते। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।
मुंबई-रिपोर्टर,(हितेश जैन)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें