[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




लव रेज यह फिल्म आत्मीय प्रेम पर कहानी मथुरा में शूट

फिल्म का नाम- (लव रेज) यह फिल्म आत्मीय प्रेम पर आधारित है

मथुरा, 23 मार्च 2023 (यूटीएन)। फिल्म का नाम- (लव रेज) यह फिल्म आत्मीय प्रेम पर आधारित है जिसमे चार कहानियां एक दूसरे से जुड़ी हुई है जो कहानी मथुरा में शूट हो रही है  उसकी कहानी बहुत ही वात्सल्य प्रेम से भरी हुई है जिसमे फिल्म की हीरोइन राजश्री जो मराठी हीरोइन है मिट्ठू का रोल। निभा रही है और राजेश जो मुंबई से हैं उनके पति महेश का रोल निभा रहे  मिट्ठू और महेश के साथ उनका देवर संतोष भी रहता है जो की शादी के समय से वह उनके साथ आया था।

तब उसकी उम्र 12 /13 वर्ष की थी अब मिट्ठू और महेश का पुत्र सिर्फ 10 वर्ष का है। संतोष (देवर) का उनके पुत्र से बहुत लगाव है और भाभी का देवर से बहुत लगाव है पर एक गलत फहमी में महेश संतोष को  अलग कर देता है ताकि वो अपने पैरो पर खड़ा हो सके और मिट्ठू अपने देवर का साथ देती है और अंत में महेश की गलती उसके सामने आ जाती है पर सबका आपस का प्रेम काम नही होता। कलाकार – राजेश रमन, राजश्री, संदीप छोटू, आरव शर्मा, विवेक सवर्ण नगला चंदू, अनौदा, राया-सादाबाद रोड, मथुरा।

निर्देशक, निर्माता और लेखक – मनोज कृष्ण
डीओपी- अरूप मंडल
संगीत निर्देशक- रॉबी बादल
लाइन प्रोड्यूसर – संजय पौरस  

मथुरा- संवाददाता,  (संजय पौरस ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें