[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कुशल प्रबंधन के लिए एम्स ने एक मोबाइल एप्लीकेशन किया पेश

एप्लिकेशन रिकॉर्ड प्रणाली की सुविधा के लिए एक व्यापक उपकरण के रूप में काम करेगा।

नई दिल्ली, 13 अक्टूबर 2023 (यूटीएन)। स्थायी परिवहन को बढ़ावा देने और कैंपस अनुभव को बढ़ाने की दिशा में एक महत्वपूर्ण कदम में, एम्स नई दिल्ली ने ग्रीन एम्स पहल के हिस्से के रूप में हाल ही में पेश किए गए 1000 से अधिक साइकिलों के बेड़े के कुशल प्रबंधन के लिए समर्पित एक मोबाइल एप्लिकेशन के विकास का गर्व से अनावरण किया है।सुरक्षा विभाग को साइकिल पार्किंग, जारी करने, जमा करने और रखरखाव की महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां सौंपी गई हैं। यह कदम एम्स नई दिल्ली की स्थिरता, स्वस्थ पर्यावरण को बढ़ावा देने और कार्बन फुटप्रिंट को कम करने की प्रतिबद्धता के अनुरूप है।
एम्स के निदेशक डॉ. (प्रोफेसर) एम. श्रीनिवास के नेतृत्व में संस्थान अपनी सेवाओं और सुविधाओं को बढ़ाने के लिए लगातार प्रयासरत है। इस दृष्टिकोण के अनुरूप, एक मूल्यवान प्रतिक्रिया प्राप्त हुई, जिसमें साइकिल सूची को कुशलतापूर्वक प्रबंधित करने और निगरानी करने के साथ-साथ साइकिल जारी करने और जमा करने की प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने के लिए एक आधुनिक, प्रौद्योगिकी-संचालित समाधान की आवश्यकता पर बल दिया गया।
इस फीडबैक के जवाब में, एम्स नई दिल्ली को एक अत्याधुनिक मोबाइल एप्लिकेशन के विकास की घोषणा करते हुए खुशी हो रही है, जो 30 नवंबर 2023 तक पूरा होने वाला है। डॉ. रीमा दादा ने कहा, “यह मोबाइल एप्लिकेशन साइकिलों की वास्तविक समय सूची बनाए रखने और उनके जारी करने, जमा करने, रखरखाव और अधिक के लिए एक निर्बाध रिकॉर्ड रखने की प्रणाली की सुविधा के लिए एक व्यापक उपकरण के रूप में काम करेगा। एम्स नई दिल्ली में कंप्यूटर सुविधा के प्रभारी प्रोफेसर इस मोबाइल एप्लिकेशन को विकसित करने और लागू करने की पहल का नेतृत्व करेंगे।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें