[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कश्मीरी छात्रों ने संस्कृति यूनिवर्सिटी में पढ़ी नमाज विरोध पर उतरे हिंदू संगठन

मथुरा की संस्कृति यूनिवर्सिटी में कश्मीरी छात्रों के खुले में नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आया है।

मथुरा, 25 मार्च 2023 (यूटीएन)।  मथुरा की संस्कृति यूनिवर्सिटी में कश्मीरी छात्रों के खुले में नमाज पढ़ने का वीडियो सामने आया है। जिसमें दिखाई दे रहा है कि यूनिवर्सिटी परिसर में 6 छात्र खुले में नमाज पढ़ रहे हैं। हालांकि वीडियो 30 दिन पुराना बताया जा रहा है। शुक्रवार शाम को वीडियो सामने आया है। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद अब हिंदू संगठन विरोध पर उतर आए हैं। अखिल भारत हिंदू महासभा ने कहा है कि छात्रों ने यूनिवर्सिटी परिसर में नमाज पढ़ी है। कार्रवाई नहीं हुई तो अखिल भारत हिंदू महासभा हनुमान चालीसा पड़ेगा। गौतम ने नमाज पढ़ने वाले छात्रों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने कहा कि काफी समय से यहां खुले में नमाज पढ़ने की सूचना मिल रही थी।

लेकिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद अब प्रमाण भी मिल गया है। छाया गौतम की अगुआई में शनिवार को कार्यकर्ता जिला मुख्यालय पहुंचे और प्रदर्शन करते हुए डीएम को ज्ञापन सौंपा।महासभा ने कार्रवाई नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी है। हालांकि अभी तक यूनिवर्सिटी प्रशासन ने आधिकारिक तौर पर कोई जवाब नहीं दिया है। यूनिवर्सिटी के अधिकारियों के मुताबिक कश्मीरी छात्रों ने यहां रमजान के दिन नमाज पढ़ी है। इसमें आपत्ति वाली कोई बात नहीं है। संस्कृति यूनिवर्सिटी में स्कॉलरशिप पर पढ़ने के लिए जम्मू कश्मीर के करीब 82 छात्र आए हुए हैं। बताया जा रहा है कि इसी ग्रुप के छात्रों ने नमाज पढ़ी। अखिल भारत हिंदू महासभा की जिला अध्यक्ष छाया गौतम का आरोप है कि।

यहां इसी तरह नमाज पढ़ी जा रही है। यहां से उनको 6 दिन से लगातार नमाज पढ़ने का वीडियो मिला है।कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन करने पहुंचे अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष दिनेश शर्मा ने कहा कि जिस तरह से कश्मीर से आए छात्रों ने यूनिवर्सिटी परिसर में नमाज पढ़ी है। उसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इस मामले में अगर कार्रवाई नहीं हुई तो अखिल भारत हिंदू महासभा हनुमान चालीसा पड़ेगा। संस्कृति यूनिवर्सिटी के PRO किशन चतुर्वेदी ने बताया कि मामला 25 से 30 दिन पुराना है। जैसे ही संज्ञान में आया छात्रों को बुलाकर समझा दिया गया है। अब ऐसा कुछ नहीं हैं। छात्र अपने हॉस्टल के कमरे में ही धार्मिक कार्य करते हैं। कुछ लोग मामले को बिना वजह के तूल दे रहे हैं।

रिपोर्टर-मथुरा, (दुर्गा प्रसाद) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें