[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कोटकपूरा रोड स्थित मां बगलामुखी यज्ञशाला में रामनवमी के पावन अवसर पर मां बगलामुखी हवन यज्ञ किया गया

इस मौके पर विशेष तौर पर उपस्थित हुए मार्गदर्शक समाजसेवी और राईटवे फाउंडेशन के चेयरमैन देवप्रिय त्यागी, मेयर नितिका भल्ला।

पंजाब, 31 मार्च 2023 (यूटीएन)। कोटकपूरा रोड स्थित मां बगलामुखी यज्ञशाला में रामनवमी के पावन अवसर पर मां बगलामुखी हवन यज्ञ किया गया इस मौके पर विशेष तौर पर उपस्थित हुए मार्गदर्शक समाजसेवी और राईटवे फाउंडेशन के चेयरमैन देवप्रिय त्यागी, मेयर नितिका भल्ला। इन्होंने मां बगलामुखी की विशेष पूजन हवन किया और देवप्रिय त्यागी  ने कहा कि मां बगलामुखी यज्ञशाला में हर वीरवार यज्ञ किया जाता है। यह सनातन पद्धति के अनुसार किया जाता है और इससे लोगों के कष्ट व्याधि संकट दूर होते हैं और मन को शांति मिलती है। देवप्रिय त्यागी ने आचार्य नंदलाल जी का भी धन्यवाद किया को सनातन धर्म की मर्यादा को ध्यान में रखते हुए मां बगलामुखी की यज्ञशाला में सभी भक्तो की श्रद्धासुमन आहुति हर वीरवार को निशुल्क करवाते हैं।

आज इस यज्ञशाला में पिंड से सैंकड़ों की तादाद में भक्त आहुति डालकर अपने जीवन को सफल बना रहे हैं।  मेयर नितिका भल्ला ने कहा की इस पवित्र यज्ञशाला में दसमहाविद्या देवियां विराजमान हैं और मां भगवती बगलामुखी पिंडी स्वरूप में विराजमान है। प्रत्येक वीरवार यहां मां बगलामुखी का हवन यज्ञ किया जाता है और भंडारा भी लगाया जाता है।  देवप्रिय त्यागी ने बताया की मां बगलामुखी को पीत वस्त्र पीला प्रसाद अति प्रिय है।  भक्तों की बढ़ रही भीड़ को देखते हुए आचार्य नंदलाल जी द्वारा मंदिर के पास सत्संग हॉल का निर्माण कार्य भी शुरू करवाया गया है। इस मौके पर उपस्थित दविन्दर तिवारी, नवीन सूद, रीमा सूद, बंटू जैसवाल, विक्की मोगेवाला, गोवर्धन पोपली, दविंदर रनिया, आदि उपस्थित थे।पंजाब- स्टेट ब्यूरो,( हैप्पी ढंड ) ।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें