[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कचहरी परिसर में पानी की समस्या व मूलभूत सुविधाओं का अभाव दूर करने की मांग

सोनभद्र,05 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। डिस्ट्रिट बार एसोसिएशन सोनभद्र की एक बैठक में कचहरी परिसर 11बजे दिन पूर्व उपाध्यक्ष एड पवन कुमार सिंह की अध्यक्षता में संपन्न हुई ! बैठक में वकीलों की बैठने की व्यवस्था, सफाई, पेयजल व शौचालय जैसी मूलभूत सुविधाओं को ठीक करने पर विचार विमर्श किया गया ! डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के महामंत्री मो सलीम कुरैशी ऐडवोकेट ने कहाक चहरी परिसर में बढ़ती अधिवक्ताओं की संख्या की अपेक्षा बैठने की जगह ही कम है। कचहरी परिसर में गंदगी का अंबार लगा मिला।

 

कचहरी परिसर स्थित सभी शौचालयों में गंदगी एवं पानी का अभाव होने की वजह से अधिवक्ताओं एवं वादकारियो को कठिनाई का सामना करना पड़ता है ! इसमें भी खासकर महिला अधिवक्ता एवं महिला वादकारियों को, जिसे अविलंब ठीक किया जाना चाहिए ! डिस्ट्रिक्ट बार एसोसिएशन के अधिवक्ता राजेश कुमार यादव ने कहा कि कचहरी परिसर में कहीं भी अधिवक्ताओं एवं अधिकारियों को स्वच्छ पेयजल उपलब्ध नहीं है परिसर में जो नवीन बोरिंग हुई है उसमें भी आर ओ तथा पानी पीने की व्यवस्था नहीं की गई.

 

तुरंत गर्मी को ध्यान में रखते हुए स्वच्छ पेयजल की व्यवस्था दुरुस्त किया जाए तत्काल में एक टैंकर लगाया जाए जिससे पानी पीने की व्यवस्था तुरंत उपलब्ध हो सके ! वरिष्ठ अधिवक्ता कामता प्रसाद यादव एवं टीटू प्रसाद गुप्ता ने नाराजगी जताते हुए कहा कि कचहरी परिसर में एक वॉशरूम नहीं बना है। कचहरी में आने वाली महिला वकीलों और वादकारियों के लिए यह सबसे बड़ी समस्या है। सुरेश सिंह कुशवाहा एडवोकेट विमल प्रसाद सिंह, महेंद्र कुमार आर्य, सुरेश सिंह, अनिल कुमार सिंह एड, संदीप जायसवाल,नवीन कुमार पांडेय एड आदि लोग बैठक में मौजूद रहे!

सोनभद्र-  ब्यूरो चीफ, ( मकसूद अहमद ) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें