[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कार्यवाई के नाम पर एमबी हाउस को सील करना निंदनीय: शाहनवाज़ आलम

योगी जी इलाहाबाद विश्वविद्यालय के सरकार विरोधी छात्रों की एकता को सांप्रदायिक आधार पर तोड़ना चाहते हैं।

लखनऊ, 07 मार्च 2023 (यूटीएन)। अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष शाहनवाज़ आलम ने इलाहाबाद विश्वविद्यालय के मुस्लिम बोर्डिंग हाउस से छात्रों को निकाल देने और हॉस्टल को सील कर देने को साप्रदायिक द्वेष भरी कार्यवाई बताया है। उन्होंने छात्रों को तत्काल  हॉस्टल अलॉट करने की मांग की है। प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से जारी बयान में शाहनवाज़ आलम ने कहा कि यह पहली बार नहीं हुआ है कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय के किसी हॉस्टल से कोई संदिग्ध पकड़ा गया हो लेकिन कभी भी कार्यवाई के नाम पर किसी हॉस्टल को खाली नहीं करवाया गया है।
फिर एमबी हाउस के अंतः वासियों के साथ ऐसा सौतेला व्यवाहर करने के पीछे सिवाए साम्प्रदायिक मानसिकता के और क्या वजह हो सकती है। उन्होंने कहा कि अभी विश्वविद्यालय में परीक्षाएं भी चल रही हैं ऐसे में इस तुगलकी कार्यवाई का सीधा असर छात्रों के भविष्य पर भी पड़ेगा। उन्होंने कहा कि यह इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्रों की एकता को भी साम्प्रदायिक आधार पर तोड़ने की कोशिश है। क्योंकि यहाँ के छात्र शिक्षा और रोजगार विरोधी योगी सरकार को लगतार आंदोलनों से चुनौती देते रहे हैं। उन्होंने इलाहाबाद विश्वविद्यालय से निकले तमाम छात्रों से इस तुगलकी कार्यवाई के खिलाफ़ आवाज़ उठाने की अपील की है।
लखनऊ-रिपोर्टर,(आशीष अवस्थी) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें