[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कार्यकर्ता सम्मेलन में सपा प्रदेश अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं में भरा जोश

जहानाबाद कस्बा के एक गेस्ट हाउस में बुधवार को समाजवादी पार्टी द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम संपन्न हुआ।

फतेहपुर, 13 मार्च 2024 (यूटीएन)। जहानाबाद कस्बा के एक गेस्ट हाउस में बुधवार को समाजवादी पार्टी द्वारा कार्यकर्ता सम्मेलन कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम में वक्ताओं ने आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रत्याशी को जिताने के लिए एकजुटता का संदेश दिया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर पार्टी के राष्ट्रीय सचिव पूर्व सांसद एवं अकबरपुर सीट से सांसद प्रत्याशी राजा रामपाल ने मौजूद कार्यकर्ताओं से देश की विषम स्थिति में बताया। समाजवादी पार्टी को एकजुट होकर पार्टी का एक-एक पदाधिकारी तथा कार्यकर्ता को प्रत्येक मतदाताओं के लिए मैसेज बनने की बात कही।

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष सुरेंद्र सिंह यादव, पूर्व सांसद अशोक पटेल, पूर्व मंत्री इंद्रजीत कोरी, नगर पंचायत अध्यक्ष सैयद आबिद हसन, पूर्व जिला अध्यक्ष विपिन यादव, पूर्व जिला अध्यक्ष रामेश्वर दयाल उर्फ दयालु गुप्ता, समरजीत सिंह, महेंद्र सिंह बच्चा, लोक गायिका चिरैया प्रजापति व ब्लॉक प्रमुख रीता प्रजापति, जिला पंचायत सदस्य संगीताराज, पूर्व जिला अध्यक्ष दलजीत निषाद, जिला महासचिव मंजर यार सहित अन्य वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा वर्तमान समय में सभी कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर वर्तमान केंद्र में बैठी भाजपा सरकार को उखाड़ फेंकने का काम करना है।

पूर्व जिला अध्यक्ष रामेश्वर दयाल उर्फ दयालु सहित विपिन यादव ने अपने संबोधन पर देश की स्थिति पर चर्चा की, उन्होंने कार्यकर्ताओं को संकल्प दिलाते हुए कहा कि हर एक कार्यकर्ता को अपने-अपने बूथ को जीतने की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। कार्यक्रम को प्रमुख रूप से संबोधित करते हुए सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने अपनी जन्मस्थली व राजनीतिक जीवन परिचय के साथ-साथ मौजूद कार्यकर्ताओं से जहानाबाद विधानसभा को समाजवादी का गढ़ बताते हुए कहा कार्यकर्ताओं को मायूस होने की आवश्यकता नहीं है।

पिछले चुनाव में जहानाबाद विधानसभा में कुछ मतों से समाजवादी पार्टी पीछे थीं जिसे पूरा करने के लिए सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर अपने-अपने बूथ जीतने का काम करेंगे। इस मौके पर उन्होंने कहा आज लोकतंत्र खतरे में है संविधान को खतरे में डालने वाले लोगों से आगाह रहना चाहिए। उत्तर प्रदेश में इंडिया गठबंधन को मजबूत गठबंधन बताते हुए कहा इस गठबंधन से देश की राजनीति को नई दिशा देने का काम उत्तर प्रदेश ही करेगा। उत्तर प्रदेश से दिल्ली का रास्ता तय करने का काम आगामी लोकसभा में होगा।

जिस पर समाजवादी पार्टी केंद्र की सरकार में अहम भूमिका निभाने का काम करेंगी।कार्यक्रम का आयोजन विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र वर्मा उर्फ पप्पू वर्मा ने सभी को फूल मालाओं को पहनाकर स्वागत किया। कार्यक्रम का संचालन  विधानसभा प्रभारी रामकृपाल सोनकर ने किया। इस मौके पर प्रमुख रूप से कपिल यादव, जगनायक सचान एडवोकेट, सूर्यपाल यादव, बालिराज उमराव एडवोकेट, जेपी यादव, हसीब एडवोकेट, राजेंद्र निगम, अनवर यादव, सैय्यद ईजहारुद्दीन, सभासद प्रतिनिधि उजमान कुरैशी, अलीम कुरैशी, शेखर खान, महताब शाह, महेश यादव, शहंशाह सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

फतेहपुर-रिपोर्टर,(हरिओम दिवाकर)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें