[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कांग्रेस के बाद कम्युनिस्ट पार्टी को आयकर विभाग का नोटिस

नई दिल्ली, 29 मार्च 2024 (यूटीएन)। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी को आयकर विभाग से एक नोटिस मिला है। नोटिस के अनुसार, पिछले कुछ वर्षों के दौरान आयकर रिटर्न दाखिल करते समय पुराने पैन कार्ड का उपयोग करने के लिए पार्टी को 11 करोड़ रुपये का बकाया भुगतान करने को कहा गया है।
सूत्रों के मुताबिक, आयकर विभाग को भुगतान किए जाने वाले बकाए में जुर्माना और ब्याज शामिल है। कार्रवाई पार्टी की ओर से पुराने पैन कार्ड के उपयोग में विसंगतियों की वजह से की गई है। आयकर विभाग के नोटिस को चुनौती देने के लिए लेफ्ट पार्टी अपने वकीलों से बातचीत कर रही है। पार्टी ने कहा, “हम इस मामले में कानूनी सहायता मांग रहे हैं और अपने वकीलों के संपर्क में है।
इससे पहले कांग्रेस को आयकर विभाग की तरफ से नोटिस भेजा गया था, जिसमें 1,823 करोड़ रुपये का बकाया भुगतान करने को कहा गया है। तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) नेता साकेत गोखेल ने बताया कि उन्हें पिछले 72 घंटों के भीतर आयकर विभाग से 11 नोटिस मिला। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि लोकसभा चुनाव से पहले भाजपा विपक्ष की पार्टियों को पंगु बनाने की कोशिश कर रही है।
विशेष संवाददाता, (प्रदीप जैन) |

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें