[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कालका स्थित तहसील में सीएम स्लाइड स्टाफ द्वारा छापामारी तहसील का औचक निरीक्षण किया गया।

छापेमारी की सुचना मिलते ही जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे सीएम स्क्वायड टीम से इंस्पेक्टर प्रवीण आर्या, सब इन्स्पेक्टर राजेश कुमार, सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह उपस्थित थे।

कालका, 30 नवंबर 2023 (यूटीएन)। कालका स्थित तहसील में सीएम स्लाइड स्टाफ द्वारा छापामारी तहसील का औचक निरीक्षण किया गया। छापेमारी की सुचना मिलते ही जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे सीएम स्क्वायड टीम से इंस्पेक्टर प्रवीण आर्या, सब इन्स्पेक्टर राजेश कुमार, सब इंस्पेक्टर गुरमीत सिंह उपस्थित थे। सब इंस्पेक्टर राजेश कुमार ने बताया की टीम ने सबसे पहले तहसील दार ऑफिस का दौरा किया जहा पर पाया की तहसीलदार विवेक गोयल अपनी सीट पर नही थे। फ़ोन पर संपर्क करने पर पता चला आज उनकी किसी केस के सिलसिले से आरटीआई ऑफिस चण्डीगढ़ में डेट लगी हुईं थी वो उसी काम से चण्डीगढ़ गए हुऐ थे। वही नायब तहसीलदार के ऑफिस में जानें पर वो भी अपनी सीट पर मौजूद नही पाए गए। जब इस बाबत फ़ोन पर नायब तहसीलदार जितेंद्र गिल से बात की गई तो ऊन्होंने बताया की उनके पास दो जगह जिनमें बरवाला और कालका तहसील का चार्ज है।

इसलिए वो आज बरवाला तहसील में मौजूद हे। निरीक्षण पे पाया गया की कुल 589 इंतकाल पेंडिंग पड़े थे। पूछे जानें पर ड्यूटी पर मोजूद पटवारी स्टॉफ मौजूद पाया गया। उन्होंने बताया की इसी के साथ टीम ने अन्य प्रकार के कागजात भी चैक किए। वही सीएम स्क्वायड के छापेमारी की खबर पता लगते ही अन्य लोग भी आस पास से टीम के पास आए और उन्होंने भी कई प्रकार की दिक्कतों के बारे में टीम को बताया।स्टाफ ने बताया की निरिक्षण के दौरान एक व्यक्ती जिसका नाम हुसनचंद निवासी नानकपुर ने आज मौके पर निरीक्षण के दौरान एक लिखित शिकायत देकर बताया की कुछ समय पहले उसकी जमीन सड़क में आने के कारण सरकार द्वारा एक्वायर कर दी गई थी। । हसन चंद ने बताया की उनकी फर्द बदलने के कारण तहसीलदार के एक साईन की आवश्कता है ताकि उन्हे सरकार द्वारा दिए जानें वाला पैसा मिल सके। परन्तु एक महीने से अधिक होने पर भी वो तहसील कालका के चक्कर पर चक्कर मार रहे हे परन्तु उनके कागजों पर अभी तक साइन नही हुआ।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें