[pj-news-ticker]

नमस्कार हमारे न्यूज पोर्टल - मे आपका स्वागत हैं ,यहाँ आपको हमेशा ताजा खबरों से रूबरू कराया जाएगा , खबर ओर विज्ञापन के लिए संपर्क करे +91 7078277779 / +91 9927127779 ,हमारे यूट्यूब चैनल को सबस्क्राइब करें, साथ मे हमारे फेसबुक को लाइक जरूर करें ,




कालका के टगरा कली राम की बीपीएल कॉलोनी में समस्याओं का अंबार है

यहां पर रहने वाले लोगों को सरकार द्वारा कोई भी सुविधा नहीं दी जा रही जिसको लेकर लोगों में भारी रोष है।

कालका, 02 अप्रैल 2024 (यूटीएन)। कालका के टगरा कली राम की बीपीएल कॉलोनी में समस्याओं का अंबार है। यहां पर रहने वाले लोगों को सरकार द्वारा कोई भी सुविधा नहीं दी जा रही जिसको लेकर लोगों में भारी रोष है। जैसे ही स्थानीय लोगों के द्वारा  मनवीर कौर गिल  को सूचना मिली  इन लोगों का हाल-चाल जानने के लिए यहां पहुंची हूं। उक्त शब्द प्रदेश कांग्रेस महासचिव व पंचकूला की पूर्व मेयर मनवीर कौर गिल कालका में लोगों की समस्याएं सुनने  उन्होंने कहा यहां पर रहने वाले लोगों को कांग्रेस सरकार के समय में प्लॉट दिए गए थे अब कांग्रेस सरकार द्वारा प्लॉट दिए जाने के बाद भाजपा सरकार द्वारा इन लोगों को मूल भूत सुविधा भी उपलब्ध नहीं करवाई जा रही हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि लोगों ने उन्हें बताया है कि यहां पर गालियां कच्ची है जिसके चलते दो पहिया वाहन चालक अकसर गिरकर घायल हो जाते हैं। इतना ही नहीं यहां पर सीवरेज की प्रॉपर लाइन भी नहीं है लोगों द्वारा अपने खर्चे पर सीवरेज का काम करवाया गया था लेकिन उसे भी सरकार द्वारा सही तरीके से नहीं चलाया जा रहा है। नगर परिषद द्वारा इस जगह पर साफ सफाई नहीं करवाई जाती जिससे लोग नरकीय जीवन जीने को मजबूर है। गिल ने सरकार से मांग करते हुए कहा कि इस कॉलोनी के लोगो को सुविधाए प्रदान करवाई जाए। इस अवसर पर कॉलोनी निवासी मुन्नी लाल, सोनपाल, मोहन लाल, रुस्तम अली, शिव कुमार समेत अन्य लोग उपस्थित रहे।

हरियाणा-स्टेट ब्यूरो, (सचिन बराड़)।

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

[wonderplugin_carousel id="1"]
RELATED ARTICLES

विज्ञापन बॉक्स (विज्ञापन देने के लिए संपर्क करें)

Most Popular

आज का राशिफल देखें